टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर राजनीति में उतर चुके है कि आम लोगों की फरियाद खूब सुन रहे है। साथ ही साथ उनकी मदद भी कर रहे है इसकी एक बानगी बुधवार को देखने को मिली है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर राजनीति में उतरते ही आम लोगों की फरियाद खूब सुन रहे है। साथ ही साथ उनकी मदद भी कर रहे है। बता दें, कि इसकी एक अच्छा उदहारण बुधवार को देखने को मिला है।

Gautam Gambhir

दरअसल, हाल ही में एक महिला क्रिकेटर ने ट्विटर पर उनसे मदद मांगी थी। जिसके बाद गंभीर ने उस लड़की की मदद भी की, गंभीर के मदद का नतीजा ये हुआ कि लड़की से शारीरिक शोषण करने वाली आरोपी अब जेल की हवा खा रहा है। बता दें, कि गंभीर ने आरोपी क्रिकेट कोच को जेल भिजवाने की बात खुद ट्वीट कर इस बात की जानकार दी है।

जरुर पढ़ें:  वाड्रा और राहुल गांधी के करीबी पर ED ने कसा शिकंजा, पूछताछ जारी
Gautam Gambhir Tweet

गौतम गंभीर ने आरोपी क्रिकेट कोच को जेल भिजवाने की बात खुद ट्वीट किया और लिखा, कि कुछ दिन पहले एक लड़की ने मुझसे संपर्क साधकर बताया कि उसका कोच उसके साथ शारीरिक शोषण कर रहा था। अब वो आरोपी जेल की सलाखों के पीछे है। अब लड़की को उन कड़वी यादों से उबरने के लिए मदद दी जा रही है। तुरंत कार्रवाई करने के लिए शुक्रिया माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी और दिल्ली पुलिस। हमें ऐसे राक्षसों के लिए कोई सहनशीलता नहीं रखनी चाहिए।

Gautam Gambhir
ट्वीट में उस महिला क्रिकेटर ने गंभीर से गुहार लगाते हुए लिखा था…
“हेलों सर मैं दिल्ली की एक महिला क्रिकेटर हूं हमारे कोच मेरा उत्पीड़न कर रहे है और उन्होंने मेरे साथ बलात्कार की कोशिश कि वो मुझे धमकी दे रहा है कि अगर मैंने शिकायत की तो वो मेरा करियर बर्बाद कर देगा। मेरी मदद कीजिए सर “
आपको बता दें, कि गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद है, दिल्ली चुनाव में वह लगातार प्रचार कर रहे है और स्टार कैंपेनर की भूमिका निभा रहे है।
Loading...