नागरिकता संशोधन कानून और मंहगाई को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार पर निशाना साध रही है. इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया जिसके बाद यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. बता दें कि प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर गरीबों की जेब काटकर उनके पेट पर लात मारने का आरोप लगाते हुए एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के जरिए प्रियंका गांधी वाड्रा, घेरना तो सरकार को चाहती थी.

लेकिन यूजर्स ने ही उन्हें घेर लिया. दरअसल प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘सब्जियां, खाने पीने की चीजों के दाम आम लोगों की पहुंच से बाहर हो रहे हैं. जब सब्जी, तेल, दाल और आटा महंगा हो जाएगा तो गरीब खाएगा क्या? ऊपर से मंदी की वजह से गरीब को काम भी नहीं मिल रहा है.  भाजपा सरकार ने तो जेब काट कर पेट पर लात मार दी है.’  प्रियंका के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि, ‘गरीब को चूल्हा दिया, गरीब को बिजली दी, गरीब को शौचालय दिया, गरीब को घर दिया, गरीब को आयुष्मान भारत के तहत 5 लाख तक का फ्री ईलाज दिया और अब हर गरीब के घर पानी पहुँचाने का लक्ष्य है.

जरुर पढ़ें:  13 साल की उम्र में शुरु हुई प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा की लव स्टोरी!

क्या वाकई देश में महँगाई है? और जैसे कांग्रेस के समय तो गरीबों के घर अनाज के बोरे भरे रखे रहते थे.’ तो किसी यूजर ने लिखा कि ‘अच्छे दिन तो आ गए हैं प्रियंका जी 370 हट गई राम मंदिर निर्माण निश्चित हो गया CAA लागू हो गया. और अच्छे दिन आ गए हैं इसका सबसे बड़ा प्रमाण है कि सारे विरोधी परेशान हैं. और रही बात देश के खजाने की तो टैक्स आप नहीं हम लोग देते हैं और हमें अपने मोदी जी पर पूरा भरोसा है.’

अन्य यूजर ने लिखा कि ‘70 सालों तुम लोगों ने बोला था गरीबी हटाओ लेकिन ये गरीबी तुम लोगो ने सिर्फ अपने पार्टी के नेताओ की हटाई है. 70 साल में ऐसा क्या किया जो गरीबी नहीं हटी लेकिन तुम लोगो की अमीरी हद से ज्यादा बढ़ गयी.’ तो वहीं किसी ने लिखा कि ‘मेडम आप लोगो को कोई फर्क नही पड़ेगा आप तो दंगाई को बचाने मे व्यस्त है जितना आपकी सरकार रहते हुए आप लोगों ने देश के खजाने को लूटा है आज उसी की वजह से देश मे मंहगाई की मार पड़ रही है. कांग्रेस बड़े नेता जो गमलो मे करोड़ों की गोभी उगाकर देश को चूना लगाते है तिहाड़ में सोनिया जी उनसे मिलने जा.’ इसी तरह से प्रियंका के इस ट्वीट पर लगातार यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं.

जरुर पढ़ें:  शाहीन बाग नहीं तौहीन बाग है, भारत को टुकड़े-टुकड़े करने की रची जा रही साजिश: बीजेपी

 

Loading...