2019 के लोकसभा चुनाव का बस आखिरी चरण बाकी है. जहां सभी पार्टियां जी जान से जीत हासिल करने में लगी है वहीं दूसरी तरफ चुनाव का ये अंतिम चरण बहुत ही दिलचस्प है. बीजेपी हो या कांग्रेस किसी भी पार्टी का चुनावी प्रचार का रथ थमता नहीं दिख रहा है. इसी बीच जब इंदौर सड़कों पर प्रिंयका निकली तो दो बड़े दिलचस्प नजारे देखने को मिले. पहली वीडियो में आप देख सकते है. जब रोड के दौरान प्रिंयका की गाड़ी के पास लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी चारों तरफ पुलिस फोर्स से घिरी गाड़ी लोगों का जनसैलाब, पर उसी बीच उठती है मोदी, मोदी के नारों की आवाज जी हां कुछ ऐसा ही हुआ प्रिंयका गांधी के रोड शो दौरान, रोड शो प्रिंयका गांधी का था तो समर्थक भी उन्हीं के होने चाहिए थे. लेकिन यंहा कुछ उलटा हो गया ।

जरुर पढ़ें:  शिव-पार्वती के विवाह में हुई थी इन साधुओं की उत्पत्ति, सिर पर मोर मुकुट बांध करते हैं शिवजी का गुणगान

जब प्रिंयका गाड़ी में से निकलकर लोगों के साथ सेल्फी लेने लगी तो पिछे की साइड में खड़े लोग मोदी – मोदी के नारे लगाने लगे. नारों को सुनते ही प्रिंयका मुस्कुराई और जा कर गाड़ी में बैठ गई. लेकिन अब इंदौर की सड़कों का ही ये दूसरा नजारा देखिए जब प्रिंयका गांधी का काफिला रोड शो के लिए रवाना हो रहा था. तो सड़कों के बीच खड़े लोग मोदी मोदी के नारे लगाने लगे. जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं. इसे देख प्रियंका ने अपनी कार अचानक रुकवाई और उन लोगों से हाथ मिलाया और उन्हें कहा कि ‘आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह ‘ऑल दी बेस्ट’. प्रियंका गांधी के इस वीडियो की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हो रही है ।

क्योंकि प्रिंयका गांधी ने जिस तरीके से लोगों पर गुस्सा ना दिखाते हुए अपनी मुस्कान से सबका दिल जीत लिया वो सरहाने लायक है. क्योंकि 23 मई को आएं चुनावी नतीजे ही बताएंगे कि 2019 के इस दंगल में कौन बाजी मारता है ।

Loading...
पत्रकारिता में स्नातक की उपाधि लेने के बाद, आकाश ने मीडिया जगत की तरफ रुख किया। पढ़ने और लेखन का पुराना शौक, उन्हें 'कलम से कमाल' करने में माहिर बनाता है। TVP के लिए एक स्वच्छंद पत्रकार के तौर पर आकाश लगातार Trending Viral Post के पाठकों के लिए लिख रहे हैं।