2019 के लोकसभा चुनाव में महज कुछ ही दिन बाकी है ऐसे में चुनाव प्रचार का सिलसिला जोर पकड़ता जा रहा है सभी पार्टियां चुनावी तैयारी में जुट गई है. ऐसे में पार्टियों ने अपने- अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करना भी शुरु कर दिया हैं. चुनाव है तो प्रचार का सिलसिला भी होगा कई नए उम्मीदवार मैदान में उतरेंगे तो कई पुराने चेहरों को मैदान छोड़कर जाना भी पड़ेगा. ये चुनावी सिलसिला ऐसे ही चलता रहेगा पर जिन नेताओं को पार्टी दुबारा मौका नहीं देती वो पार्टी के लिए कही ना कही मुसीबत का सबब बन जाते है. वो कांग्रेस के 300 कुर्सियां उठा लें जाने वाले नेता याद हैं, आपको की विधायक जी को टिकट ना मिलने पर गुस्सा इतना था कि वो पार्टी से 1-2 नहीं बल्कि 300 कुर्सियां ही उठाकर ले गए थे पर इसी बीच कांग्रेस के एक विधायक ऐसे भी है जो नए लोंगों के पार्टी में आने से इतने खुश हो गए कि वो नाचते- नाचते अपनी सड़कों के गड्ढे ही भूल गए।

जी हां, राजस्थान में कांग्रेस के जोधपुर से विधायक हीराराम मेघवाल ने सड़क पर इतने जोश में डांस करने लगे कि अपनी सड़कों के पड़े गड्ढे ही भूल गए नाचते- नाचते गड्ढे में पैर पड़ने से विधायक जी धड़ाम से नीचे गिर पड़े ।

दरअसल, जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को टिकट दिया गया है। इसी खुशी में पार्टी दफ्तर में जश्न मनाया जा रहा था, यंहा विधायक जी भी पहुंचे थे और वो खुशी में मदहोश ऐसे नाच रहे थे कि गड्ढे में पैर पड़ने से लड़खड़ा कर गिर पड़े ।

जरुर पढ़ें:  बंगाल में भड़की हिंसा के बाद शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज, हिरासत में बीजेपी के कई नेता..

अब विधायक जी तो अपनी खुशी पर कट्रोल नहीं कर पाए और गड्ढे में गिर पड़े लेकिन अब शायद विधायक जी के गड्ढो में गिरने से जनता के लिए कुछ अच्छा हो जाए कि सड़क पर पड़े गड्ढो पर विधायक जी की निगह पड़ जाए और जनता के लिए कुछ भला हो जाए ।

Loading...