पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच आग जरुर ठंडी हो गई हो लेकिन बयानों का सिलसिला अभी जारी है. दोनों हा पार्टियों के बीच सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है. जहां बीजेपी इस समय चुप बैठने वालों में से नहीं लग रही है वहीं ममता दीदी ने भी सख्त रुख एख्तियार कर लिया है ।

इतने हिंसक माहौल के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक ओर विवादित बयान दे दिया है, उन्होंने बीजेपी को धमकाते हुए कहा कि तुम लोगों का नसीब अच्छा है कि मैं यहां शांत बैठी हूं. वरना तो मैं एक सेकेंड में दिल्ली में बीजेपी दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं.’ ममता बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अमित शाह क्या भगवान हैं, जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता है? ममता बनर्जी का यह बयान कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद सामने आया है ।

जरुर पढ़ें:  भाषण के दौरान कई दफा अटके ये नेता, 3 मिनट में भाषण किया खत्म..

वहीं दूसरी तरफ अमित शाह ने भी ममता के खिलाफ हल्ला बोल दिया है.अमित शाह ने ममता को घरते हुए कहां कि मेरी रैली के दौरान दो जगहों पर अशांति पैदा की गई. तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हिंसा भड़काने की कोशिश की और हम पर ईंट व पत्थर फेंके.’ वहीं, अमित शाह के रोड शो में कथित पथराव के बाद कॉलेज स्ट्रीट के पास हिंसा भड़क उठी और वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया. अमित शाह ने कहा कि टीएमसी के कार्यकर्ता कलकत्ता विश्वविद्यालय के गेट पर काले झंडे लेकर पहले से ही जमा थे. अमित शाह का रोड शो जैसे ही वहां से गुजरा, उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी और काले झंडे दिखाए. इसके बाज से ही विवाद बढ़ता चला गया ।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कोलकाता हिंसा के लिए BJP को जिम्मेदार बताया . कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कोलकाता में हुई हिंसा की निंदा की और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने हिंसा फैलाने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया.

Loading...
पत्रकारिता में स्नातक की उपाधि लेने के बाद, आकाश ने मीडिया जगत की तरफ रुख किया। पढ़ने और लेखन का पुराना शौक, उन्हें 'कलम से कमाल' करने में माहिर बनाता है। TVP के लिए एक स्वच्छंद पत्रकार के तौर पर आकाश लगातार Trending Viral Post के पाठकों के लिए लिख रहे हैं।