चुनाव में महज कुछ ही दिन बाकी है और इसी बीच हमारे नेता पूरी तैयारी से मैदान में उतर चुके हैं इस सियासी जंग को जीतने के लिए वो हर पैंतरा आज़मा रहे हैं फिर चाहे वो गलत ही क्यों ना हो इस लोकसभा चुनाव की बात करें, तो सबसे बड़ा वादा कांग्रेस ने किया है, कि अगर वो सत्ता में आई तो देश के 20फीसद गरीबों को न्यूनतम आय गारंटी योजना के ज़रिए हर साल 72 हजार रुपये सीधे उनके खाते में देगी. इस बादे के चर्चा हर ओर है, लकिन इससे बड़ा और एक वादा एक नेताजी ने किया है, जो राहुल गांधी के इस वादे से भी ज्यादा सुर्खियां बंटोर रहा है दरअसल वादा ही कुछ ऐसा है.आप भी सुनकर या तो नेताजी की सोच पर हसेंगे या फिर उसपर तरस खाएंगे. दरअसल नेता जी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया है, कि अगर वो चुनाव जीते तो हर महीने मुफ्त में दारू पिलाएंगे और वो भी थोड़ी-मोड़ी नहीं पूरी 10 लीटर हर महीने.

अजीबोगरीब वादा करके सुर्खियां बंटोर रह ये नेता जी तमिलनाडू के निर्दलीय प्रत्याशी हैं. नाम हैं टेलर शेख दाऊद वैसे इस्लाम में शराब पीना और पिलाना दोनों ही हराम है लेकिन नेताजी एक मुसलमान होकर भी चुनाव जीतने के लिए अपने दीन को भी ताक पर रखने को तैयार है ।
नेताजी ने अपने घोषणापत्र में कुल 15 वादे किए हैं जिसमें एक पुड्डुचेरी से शुद्ध ब्रांडी हर परिवार को मुहैया कराने का वादा भी है ये पहली दफा नहीं है, जब नेताओं ने चुनाव जीतने के लिए इस तरह के वादे किए हो ।

जरुर पढ़ें:  राजस्थान चुनाव: गांव के लोगों ने कांग्रेस नेता की जमीन पर रगड़वाई नाक!

इससे पहले विधानसभा चुनाव के दौरान तेलंगाना के एक विधायक ने मतदाताओं को चप्‍पलें बांटते हुए अपने किए हुए वादे पूरे न करने पर उन्‍हीं चप्‍पलों से उनकी धुनाई का भी वादा किया था इसके लिए बाकायदा उन्होंने लोगों को एक एक चप्पल भी बांटी थी ।

Loading...