MP के बाद छत्तीसगढ़ में टिकट बंटबारे को लेकर कांग्रेस कार्यताओं ने की तोड़फोड़!

हाल ही में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव होने है इससे पहले ही कांग्रेस के खेमें में ग्रह युद्ध छिड़ गया है. जैसे-जैसे मतदान की तारीख नज़दीक आ रही है वैसे ही कांग्रेस पार्टी में टिकटों को लेकर घमासान मचता हुआ दिख रहा है. जहां गुरूवार को मध्य प्रदेश में टिकटों के बंटवारे को लेकर दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने ही भीड़ गए तो वहीं आज छत्तीसगढ़ में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

बता दें कि यहां टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस दफ्तर में हंगामा हो गया. मामला इतना बढ़ गया है कि नौबत तोड़फोड़ पर आ गई. दरअसल विवाद रायपुर दक्षिण सीट और बिलासपुर सीट से जुड़ा हुआ है.

जरुर पढ़ें:  2019 लोकसभा चुनाव में लगेगा ग्लैमर का तड़का, ये ऐक्ट्रेस उतरेंगी चुनावी मैदान में..

बता दें कि कार्यकर्ता रायपुर दक्षिण से कन्हैया अग्रवाल को टिकट देने से नाराज थे. जिसके चलते नाराज कार्यकर्ताओं ने खूब हंगामा किया और दफ्तर में कुर्सियां तक तोड़ दीं. सिर्फ रायपुर ही नहीं बल्कि बिलासपुर में भी टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया.

बता दें कि रायपुर दक्षिण सीट से हमेशा बीजेपी के नेता बृजमोहन अग्रवाल ही जीतते आए हैं. लेकिन कांग्रेस ने जातिगत जोड़तोड़ के हिसाब से कन्हैया अग्रवाल को टिकट दिया है. वो इसलिए कांग्रेस के हिसाब से बृजमोहन भी अग्रवाल हैं और कन्हैया भी. हो सकता है कि कन्हैया अग्रवाल जीत जाए. और इस पर पार्टी कार्यकर्ता भड़क गए और फिर हंगामा खड़ा कर दिया.

जरुर पढ़ें:  फर्जी अकाउंट्स पर फेसबुक की कार्रवाई, प्लैटफॉर्म से हटाए कांग्रेस के 687 पेज..

हालाकिं, इस पूरे सिलसिले पर पार्टी नेता आर. तिवारी ने कहा कि ये कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भावनाएं हैं, उन्हें बोलने का हक है. जो लोग हंगामा कर रहे थे, उनसे पीएल पुनिया ने बात की है जिसके बाद नाराज कार्यकर्ता चले गए.

Loading...