लोकसभा चुनाव अब महज एक महीने की दूरी पर हैं और इससे पहले बीजेपी और कांग्रेस में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. बॉलिबुड के कई बड़े चेहरे राजनीति में कदम रख रहे हैं. बीते दिनों बॉलिवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस ज्वॉइन की थी. तो वहीं अब 90 के दशक की एक और मशहूर एक्ट्रेस रितु शिवपुरी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है.

इस बात की जानकारी कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक्ट्रेस के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कांग्रेस की विचारधारा व नीतियों से प्रभावित होकर आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रितु शिवपुरी ने कांग्रेस परिवार की सदस्यता ग्रहण की.  राहुलजी का नेतृत्व स्वीकार कर कांग्रेस परिवार का हिस्सा बनने के लिए रितुजी को हार्दिक बधाई.

जरुर पढ़ें:  अब क्या करेंगे रणवीर सिंह ? दिपिका कर रही इस न्यू हीरो को डेट

बता दें कि रितु शिवपुरी सीनियर एक्टर ओम शिवपुरी की बेटी हैं. अपने फिल्मी करियर के दौरान रितु की जोड़ी गोविंदा के साथ हिट रही. रितु को फिल्म ‘आंखें’ से बॉलीवुड में पहचान मिली इस फिल्म का गाना ‘लाल दुप्पटे वाली…’आज भी डांस नंबर्स का हिट सॉन्ग मना जाता है.

लोकसभा चुनाव में रितु कांग्रेस की किस सीट से चुनाव लड़ेंगी अभी इस बात का पुष्टी अभी तक नहीं हुई है. कुछ दिनों पहले रितु को मेकओवर फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

Loading...