चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही हैं. सभी पार्टियां अपनी अपनी कमर कसते हुए चुनाव के प्रचार प्रसार में जुट गई हैं. इसके साथ ही सभी पार्टियों में कई नए चहरे भी शामिल हो रहे है. और हर दिन सभी पार्टियों के प्रतयाशियों के नाम की घोषणा भी की जा रही है.

वही अब इस प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए उम्मीदवारों के नामांकन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकि है. इसी कड़ी में बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह भी आज गुजरात के गांधी नगर में रोड शो कर आगामी चुनाव के लिए नामांकन करेंगे.

इस शो के दौरान अमित शाह का दबदबा देखने को मिलेगा. कई दिग्गज नेता इस दौरान मौके पर मौजूद रहेंगे. गृह मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, अकाली दल प्रमुख प्रकास सिंह बादल, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान जैसे कई वरिषठ नेता अमित शाह के नामांकन के दौरान मौके पर मौजूद रहेंगे.

जरुर पढ़ें:  सरकारी वेबसाइट्स से हटी प्रधानमंत्री की तस्वीरें, ये है वजह

सोशल मीडिया के चुनावों में पड़ने वाले असर को देखते हुए कांग्रेस ने बीजेपी को बड़ी टक्कर देने के लिए पूरी तरह कमर कस ली है. बता दें की आगामी चुनाव में सोशल मीडिया पर पकड़ बनाने के लिए कांग्रेस ने 4 आईटी कंपनियों के साथ करार किया है. और इन एजेंसियों की निगरानियों का जिम्मा कांग्रेस नेता सैम पित्रौदा, और पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा के साथ एक समनव्य समिति को दिया गया है.

Loading...