बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रोड शो कर आज गुजरात के गांधीनगर में सीट से नामांकन दाखिल किया. इस शो के दौरान अमित शाह का दबदबा देखने को मिला. अमित शाह ने रोड शो कर जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने जनसभा में कहा, ”आज गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी के रूप में नांमाकन करने जा रहा हूं. मुझे आज 1982 के दिन याद आ रहे हैं. जब मैं यहां के एक छोटे से बूथ का बूथ अध्यक्ष था.”

PTI8_9_2014_000057B

कई दिग्गज नेता इस दौरान मौके पर मौजूद रहे. गृह मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे. अकाली दल प्रमुख प्रकास सिंह बादल, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान जैसे कई वरिषठ नेता अमित शाह के नामांकन के दौरान मौके पर मौजूद रहे.

जरुर पढ़ें:  MP चुनाव : वोट मांगने आए बीजेपी नेता को भगवाधारी ने ही पहना डाली जूतों की माला!

अमित शाह ने कहा, ”गांधीनगर से लालकृष्ण आडवाणी, अटल बिहारी वाजपेयी सांसद रहे. मेरा सौभाग्य है कि बीजेपी मुझे यहीं से सांसद बनाने जा रही है.” उन्होंने कहा कि बीजेपी एक विचारधारा की पार्टी है. दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सिद्धांत पर आगे बढ़ने वाली पार्टी है.

उन्होंने आगे कहा, ”आज देश के सामने सवाल है कि देश को सुरक्षा कौन दे सकता है. देश को सुरक्षा सिर्फ नरेन्द्र मोदी और एनडीए की सरकार दे सकती है.”

बता दे कि इस सीट पर 1989 से बीजेपी का कब्जा रहा है. और अमित शाह बीजेपी के बुजुर्ग नेता एलके आडवाणी के स्थान पर गांधीनगर सीट से चुनाव मैदान में उतरे हैं. अमित शाह से पहले केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अकाली दल प्रमुख प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने जनसभा को संबोधित किया. वहीं  

जरुर पढ़ें:  बिहार: RJD के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, कांग्रेस भी जल्द करेगी उम्मीदवारों की घोषणा

आपको बता दें कि गुजरात में सभी 26 सीटों के लिए 23 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिरी तारीख चार अप्रैल है.

Loading...