चुनावी घमासान के बीच जहां एक तरफ सभी दल और नेता चुनावी जंग में वयस्त हैं. तो वहीं इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी भगवती बेन का 55 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया. उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ.

भगवती बेन पिछले काफी समय से बीमार थीं और अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती थीं. बताया जा रहा है कि भगवती बेन का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा. भगवती बेन पिछले कुछ वक्त से अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में ट्रीटमेंट ले रही थीं. उन्हें बीपी, किडनी, डायबिटीज़ से जुड़ी दिक्कत थी, इसी वजह से उन्हें  पैरालेसिस हो गया था.

जरुर पढ़ें:  दिल्ली की जहरीली हवा से, ये चीजें रखेंगी आपको हैल्थी-ज़रुर पढें

पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी अहमदाबाद में एक किराने की दुकान चलाते हैं. और बीते कई समय से वो अपने बड़े भाई यानी की पीएम मोदी के संपर्क में नहीं थे. बीते दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि पिछले 13 साल में उनकी और नरेंद्र मोदी की काफी कम मुलाकात और बातचीत हुई है.

प्रहलाद मोदी की निजी जिंदगी की बात करें तो आपको बता दें कि वो अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. और गुजरात में फेयर प्राइस शॉप्स एंड केरोसिन होल्डर एसोसिएशन के प्रमुख हैं. हाल ही में उन्होंने गुजरात सरकार के खिलाफ आंदोलन भी किया था.

जरुर पढ़ें:  स्वराज के निधन पर रोई गीता...कहा मां जैसी चिंता करती थी सुषमा

आपको बता दें कि राजनीति में आने से काफी समय पहले ही नरेंद्र मोदी ने अपने परिवार को छोड़ दिया था. ऐसे में उनका अपने परिवार में काफी कम सदस्यों से ही संपर्क रहा है. हालांकि, समय-समय पर वह अपनी मां हीरा बेन से मुलाकात करने घर जाते रहे हैं.

पांच भाइयों में नरेंद्र मोदी से बड़े भाई सोमा मोदी, अमृत मोदी हैं. तीसरे नबंर पर नरेंद्र मोदी और उनके बाद प्रहलाद मोदी और फिर पंकज मोदी हैं.पांच भाइयों के अलावा एक बहन वासंती बेन हैं.

नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन अहमदाबाद में अपने सबसे छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं. पीएम मोदी अक्सर अपनी मां से मिलने उनके ही घर जाते हैं. हाल ही में जब प्रधानमंत्री गुजरात में वोट डालने गए थे, तब भी वह अपनी मां से मिलने गए थे.

Loading...
पत्रकारिता में स्नातक की उपाधि लेने के बाद, आकाश ने मीडिया जगत की तरफ रुख किया। पढ़ने और लेखन का पुराना शौक, उन्हें 'कलम से कमाल' करने में माहिर बनाता है। TVP के लिए एक स्वच्छंद पत्रकार के तौर पर आकाश लगातार Trending Viral Post के पाठकों के लिए लिख रहे हैं।