भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनाव का बिगुल बज चुका है। इसके साथ ही राज्य में आचार संहिता भी लागू हो चुकी है। लेकिन इन सबसे सत्तारूढ़ बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। ताजा मामला एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान के ग्वालियर रैली की है। रैली में स्कूली बच्चों का इस्तेमाल हुआ है।

सत्तारूढ़ बीजेपी पर आरोप है कि बीजेपी ने प्रचार के लिए स्कूली बच्चों का इस्तेमाल किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि रैली में छोटे-छोटे स्कूली बच्चे व्हाइट टी-शर्ट पहनकर कर सीएम की रैली में शामिल होने आए हैं। बच्चों की टी-शर्ट पर लिखा है अबकी बार 200 पार।

जरुर पढ़ें:  आज के खेल से जुड़ी तमाम बड़ी 10 खबरें, 5वीं खबर जरुर पढ़ें !

हालांकि इस मामले में जब स्कूल के शिक्षकों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यहां पर प्रचार प्रसार के लिए कोई बच्चा नहीं आया है, बच्चे अपने उत्साह की वजह से यहां आए हैं। शिक्षक का कहना है कि बच्चे यहां पर घूमने-फिरने के लिए आए हैं। लेकिन शिक्षक की ये दलील कहीं से भी गले नहीं उतर रही हैं। क्योंकि वहां उपस्थित बच्चों की भीड़ कुछ और ही कह रही है।

शिक्षक का कहना है कि बच्चे वहां पर घूमने आए थे। उन्हें टी-शर्ट दे दी गई। बहरहाल मामला चाहे जो हो, लेकिन इतना तो साफ है कि बीजेपी राज्य में फिर से सत्ता पर काबिज होने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

आपका शो CID बंद होने वाला है, लोगों ने बचाने के लिए छेड़ी मुहिम

आपका शो CID बंद होने वाला है, लोगों ने बचाने के लिए छेड़ी मुहिम

VK News यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, २४ ऑक्टोबर, २०१८

Loading...