2019 लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है जिसके बाद सभी पार्टियां अपनी अपनी तैयारियां और चुनाव प्रचार में जुट चुकि है। वहीं पीएम मोदी ने भी इसी कड़ी में अपने चुनाव प्रचार के लिए एक नया तरीका अपनाया। दरअसल पीेएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से वरुण धवन, रणवीर सिंह और विक्की कौशल को एक पोस्ट में टैग किया है। पीएम मोदी ने पोस्ट में लिखा है- मेरे युवो दोस्तों रणवीर, वरुण और विक्की। यूथ आपको बहुत मानता है और आपकी प्रशंसा करता है। ऐसे में वक्त आ गया है कि आप उनको बताएं- अपना टाइम आ गया है और पूरे जोश के साथ जाकर वोट करें।

पीएम मोदी ने लिखा ब्लॉग: बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने बुधवार (13 मार्च) को एक ब्लाग लिखा। इस ब्लॉग को पीएम मोदी ने कैप्शन दिया है- मजबूत लोकतंत्र के लिए चार अनुरोध। भारत के मतदाताओं, विशेषकर युवा साथियों से एक अपील। ब्लॉग में पीएम मोदी ने लिखा- मतदान हमारे महत्वपूर्ण कर्तव्यों में से एक है। हमारा वोट देश की विकास यात्रा में हमारी भागीदारी का संकल्प है। मताधिकार का प्रयोग कर हम देश के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने में अपना योगदान देते हैं। आइए, एक ऐसा वातावरण बनाते हैं, जहां वोटर कार्ड पाना और वोट देना गर्व की बात हो, सब लोग इसको लेकर उत्साहित हों। विशेषकर पहली बार वोट डालने वालों के लिए तो यह लोकतंत्र का उत्सव ही बन जाए।

 ब्लॉग के चार अहम प्वाइंट्स: पीएम मोदी ने अपने ब्लॉग में चार अहम बिंदुओं का जिक्र किया। उन्होंने चार प्वाइंट्स को हाइलाइट करते हुए लिखा- (1) आज ही रजिस्टर करें , (2) अपने नाम की जांच मतदाता सूची में अच्छे से कर लें
(3) अपने कार्यक्रम सोच समझ कर तय करें और (4) दूसरों को भी प्रेरित करें

जरुर पढ़ें:  पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार का कारण खुद बने पीएम मोदी, जानिए कैसे?

चुनाव आयोग ने सात चरणों में आम चुनाव कराने की घोषणा कर दी है। इसी के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख चेहरे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देशभर में विपक्षी दलों के गठबंधन के बीच मुकाबले का मंच सज गया है। परिणाम क्‍या होंगे, यह तो 23 मई को पता चलेगा.

ब्लाॉग के बाद किए एक के बाद एक कई ट्वीट: पीएम मोदी ने ब्लॉग के बाद कई ट्वीट भी किए। इन ट्वीट्स में पीएम मोदी ने अलग अलग क्षेत्र के लोगों को टैग किया। पीएम मोदी ने एक ट्वीट में राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव सहित कई नेताओं को टैग किया। तो वहीं एक दूसरे पोस्ट में उन्होंने पीवी सिंधू, साइना नेहवाल सहित सुशील रेसलर को टैग किया

Loading...