नई दिल्ली: बॉलीवुड की ‘रंगीला’ गर्ल के नाम से जानी जाने वाली अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर अब लोक सभा चुनाव के दंगल में उतर चुकी हैं. हाल ही में कांग्रेस ज्वाइन करने वाली उर्मिला का टिकट मुंबई (नार्थ) से फाइनल हो चुका है.

बीते दिनों खबर आई थी कि मराठी अभिनेत्री आसावरी जोशी और शिल्पा शिंदे ने भी कांग्रेस से इस सीट के टिकट की मांग की थी. अब उर्मिला को इस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार बनाया गया है तो उनका मुकाबला वर्तमान में सांसद गोपाल शेट्टी से होगा. यह सीट बीजेपी का मजबूत गढ़ मानी जाती है, ऐसे में उर्मिला के सामने गोपाल शेट्टी को पटखनी देना काफी मुश्किल साबित हो सकता है.

जरुर पढ़ें:  ये कौन लड़की है जो खुद को पीएम मोदी की बेटी बता रही है!

बता दें कि उर्मिला ने हाल ही में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की सहमती के बाद कांग्रेस ज्वाइन की थी. पार्टी की मेंबर बनने के बाद उर्मिला ने बयान देते हुए कहा कि वो यहां सिर्फ चुनाव के लिए नहीं आई हैं. पूरी मुंबई मेरा घर है.

उर्मिला ने पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, कांग्रेस की मुंबई इकाई के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा और पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इससे पहले उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी.

Loading...