जैसे जैसे लेकसभा चुनाव पास आते जा रहे हैं पार्टियों की तैयारियां और भी जौर पकड़ती हैं. चुनावी अखाड़े में कई नए नाम भी शामिल हो रहे हैं. और सभी राजनीतिक दल अलग अलग हतकंडे अपना कर जनता का दिल जीतने की कोशिशों में लगे हैं.

ऐसे में अब हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुईं फिल्म अभिनेत्री उर्मीला मातोंडकर भी पार्टी के चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. गुजराती वोटरों को लुभाने के लिए उर्मिला मातोंडकर ने अपने भाषण में मराठी के साथ ही गुजराती में भी स्पीच दी. तो वहीं नॉर्थ मुंबई के बोरीवली इलाके में प्रचार के लिए उर्मिला मातोंडकर हर गली-नुक्कड़ में सभा कर रही हैं.

जरुर पढ़ें:  आलिया तो हो गई हैं राज़ी, बस इस साल रुकना होगा, अगले बरस...

चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं के प्रचार करने के अलग अलग अंदाज देखने को मिलते हैं. ऐसे में उर्मिला मातोंडकर भी इस दौरान अलग अंदाज में चुनाव प्रचार करती नजर आईं. उर्मिला ने बोरीवली इलाके में ऑटो की सवारी के साथ ही इसे चलाकर भी प्रचार किया जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

उर्मिला ने की कांग्रेस ज्वाइन ।

बॉलीवुड के सफल करियर के बाद अब उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव में उतरने की तैयारी कर ली है. उर्मिला को कांग्रेस ने मुंबई उत्तर से पार्टी का प्रत्याशी बनाकर उतारा है. उनका इस क्षेत्र से बीजेपी के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से मुकाबला होगा.

जरुर पढ़ें:  विपक्ष की होगी बोलती बंद, एयरफोर्स ने मोदी सरकार को सौंपे एयर स्ट्राइक के सबूत

इस क्षेत्र में मराठियों के साथ ही गुजराती लोगों की भी अच्छी खासी संख्या है. ऐसे में गुजराती वोटरों को लुभाने के लिए उर्मिला मातोंडकर ने अपने भाषण में मराठी के साथ ही गुजराती में भी स्पीच दी.

बता दें कि हाल ही उर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें में वो माता के मंदिर में नजर आ रही हैं. उर्मिला के इस फोटो को शेर करते ही लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरू करना सुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि उर्मिला ने शादी करने के लिए इस्लाम कबूल किया था और उन्होंने अपना नाम उर्मिला से बदलकर मरियम अख्तर मीर कर लिया था. ऐसे में अगर वो इस्लाम कबूल कर चुकी हैं तो चुनाव के लिए मंदिर जाने का ढोंग न करें.

जरुर पढ़ें:  ट्रंप का भारत को झटका, जीएसपी समाप्त करने का लिया फैसला

 

Loading...