मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले नेताओं का एक दल से दूसरे दल में आने-जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. आयाराम गयाराम की इस फेहरिस्त में अब एक साध्वी का नाम भी जुड़ गया है. कभी मध्य प्रदेश में कांग्रेस की स्टार प्रचारक रहीं साध्वी प्रियंका भारती अब बीजेपी की हो गईं हैं. बुधवार को साध्वी प्रियंका ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली. प्रियंका भारती को बीजेपी के मध्य प्रदेश कार्यालय में प्रदेश के अध्यक्ष राकेश सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलवाई.

राकेश सिंह के हाथों बीजेपी की सदस्यता लेतीं प्रियंका भारती

बीजेपी की ओर से इस बारे में एक प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की गई है. इसमें बताया गया है, कि कांग्रेस की स्टार प्रचारक साध्वी प्रियंका भारती बुधवार को कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गईं हैं. साध्वी ने भी इस मौके पर मीडिया से बातचीत में कहा, कि कांग्रेस में जाना उनकी भूल थी. बीजेपी राष्ट्रवादी पार्टी है और भारतीय मूल्यों के प्रति समर्पित है. इसलिए बीजेपी में शामिल होकर उन्हें गौरव का अनुभव हो रहा है.

साध्वी प्रियंका भारती मध्यप्रदेश के विदिशा जिले की रहने वाली हैं. यहां से सुषमा स्वराज सांसद हैं और इसी जिले की बुदनी विधानसभा सीट से सीएम शिवराज सिंह विधायक हैं. साध्वी प्रियंका आठ साल की उम्र से ही कथा वाचन कर रही हैं. कथा करने के लिए वे कई बार विदेश भी जा चुकी हैं.

जरुर पढ़ें:  योगी सरकार ने कुंभ में इतना किया खर्च कि टूटे सारे रिकॉर्ड!
प्रियंका गांधी के साथ साध्वी प्रियंका

माना जा रहा है प्रियंका लंबे समय से कांग्रेस में दरकिनार कर दिए जाने से नाराज थीं. अब प्रियंका के  कांग्रेस छोड़ने का पार्टी को बड़ा नुकसान तो हो ही सकता है लेकिन बीजेपी को इससे बड़ा फयादा होगा. साध्वी प्रियंका की अपने इलाके में काफी अच्छी पैठ मानी जाती है. और उनकी छवि कथावाचक की होने की वजह से उनकी फैन फालोइंग भी काफी हैं.

Loading...