मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी पीरामल ग्रुप ऑफ इंडस्ट्री के सीईओ अजय पीरामल और स्वाति के बेटे आनंद पीरामल से हो गई है. इस शादी में सितारों का हुजूम उतर आया. बॉलीवुड, खेल और राजनीति जगत का हर दिग्गज सितारा ईशा अंबानी की शादी में नजर आया.

शादी में बॉलीवुड सितारों में नई नवेली विवाहित जोड़ी ‘निक-यंका’ और ‘दीप-वीर’ भी नजर आए. ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या बच्चन के साथ पहुंची थीं. वहीं सलमान खान भी नज़र आए, साथ ही शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी के साथ पहुंचे, आमिर खान अपनी पत्नी किरन रॉव के साथ पहुंचे और सैफ भी पत्नी करीना और करिशमा के साथ नज़र आए.

तो वहीं इस शादी में खेल जगत से सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर और बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ पहुंचे. साथ ही हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ यहां पहुंचे. युवराज सिंह भी अपनी पत्नी हेजल कीच और मां के साथ यहां पहुंचे. साथ ही इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कोच अनिल कुंबले भी इस शादी में शामिल हुए. इसके अलावा टेनिस जगत से यहां महेश भूपति अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्टर लारा दत्ता के साथ नज़र आए.

जरुर पढ़ें:  सोनाक्षी सिन्हा के साथ ऑनलाइन कंपनी ने की धोखाधड़ी, 18000 के हेडफोन के बदले ये क्या दे दिया!

तो वहीं राजनीति जगत से इस शादी में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्रि चंद्रबाबू नायडू, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, देश के पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम, साथ ही पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी शामिल हुए.

वहीं खास बात ये रही कि अपने जन्मदिन के दिन सुपरस्टार रजनीकांत भी अपनी पत्नी लता रजनीकांत के साथ पहुंचे. तो वहीं विदेशी हिलरी क्‍लिंटन भी इस देसी शादी का हिस्सा बनीं.

बता दें कि यह शादी मुंबई में स्थित अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ से हुई. 27 फ्लोर के इस घर को लाल रंग के फूलों से सजाया गया. कहा जा रहा है कि इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग पहुंचे. तो वहीं इस शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. जिसमें दोनों ही रोमांटिक और क्‍यूट मूड में नज़र आए. साथ ही ईशा और आनंद दोनों ही कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए. ईशा ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना है और साथ ही हैवी डायमंड जूलरी कैरी की है. वहीं, आनंद पीरामल भी गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आए. शादी के दिन इस कपल की केमेस्ट्री देखने लायक थी.

जरुर पढ़ें:  ईशा अंबानी की शादी में मेहमानों का आना शुरू, बच्चन परिवार समेथ पहुंचे कई बड़े सितारे, देखें तस्वीरें

बता दें कि बारात लेकर एंटीलिया पहुंचे आनंद पीरामल का स्वागत खुद मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और आकाश अंबानी ने घोड़े पर सवार सवार होकर किया. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के बाद 14 दिसंबर को जियो गार्डन में एक रिसेप्शन रखा जाएगा. इसके बाद 15 दिसंबर को रिलायंस के कर्मचारियों के लिए रिसेप्शन होगा.

बता दें ईशा के बाद अब आकाश अंबानी की बारी है. आकाश अंबानी की शादी 2019 में हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से होगी वाली है.

Loading...