केरल में आई तबाही के बाद अब हर कोई उनकी मदद के लिए आगे आ रहा है। देश की राज्य सरकारें और तमाम एनजीओ जहां केरल बाढ पीडितो की मदद कर रहें हैं वहीं बालीवुड भी इसमें पीछे नहीं है। बालीवुड के तमाम बड़ी हस्तियां केरल ऱिलीफ फंड में डोनेट कर चुके हैं।  इसी बीच एक खबर आई कि बालीवुड के सुल्तान सलमान ने बाढ पीडितो को 12 करोड़ रूपये दान किए हैं। इस बात कि जानकारी उनके ही करीबी दोस्त जावेद जाफरी ने दी थी ,जो इन दिनों अपना अपकमिंग फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग कर रहें है। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल होना पड़ा।

जरुर पढ़ें:  एक ऐसा रियलेटी शो जो बना देगा आपको कातिल और रेपिस्ट
Javed Jafari and Salman Khan

जावेद ने अपने ट्वीट में कहा “सलमान खान ने केरल बाढ़ पीड़ितों के सीएम रिलीफ फंड में 12 करोड़ रुपए दान किए हैं। यह इंसान सही में कुछ अलग है। कितनों की दुआएं लेकर चल रहा है। भगवान आपको सलामत रखे। आपकी इज्जत करने के साथ ही आपसे बहुत प्यार करता हूं।” लेकिन इसके बाद लोगो ने जावेद पर जमकर हमला बोला।

Jaaved Jaafari tweets

लोगो ने केरल सीएम का ट्वीट भी जावेद को भेजा जिसमें बालीवुड स्टार्स के केरल डोनेशल की आफिशियल जानकारी थी। जिसमें सलमान का नाम नहीं था। जी हां, यूं तो सलमान कई बार लोगों की मदद करते रहते है, उनका बींग ह्यूमन नाम से एनजीओ भी है, लेकिन उन्होंने केरल बाढ पीडितों की अभी तक कोई मदद नहीं की है।

जरुर पढ़ें:  अंबानी की बेटी की शादी में अमिताभ और आमिर ने परोसा खाना, ऐश्वर्या राय भी बनी बाई, देखें
Jaaveg deleted his tweet

सोशल मीडिया पर मुंह के बल गिरने के बाद जावेद अपना बचाव भी करने लगें। उन्होने इसके बाद एक और ट्वीट किया जिसमे वो लिखते हैं कि  “मैंने अपने ट्वीट में लिखा था कि मैंने सलमान खान के दान करने के बारे में सुना है। क्योंकि ऐसा होना मुमकिन है कि वो इतनी राशि दान कर दें। इसलिए सिर्फ मैंने अपनी बात रखी और उन्हें सराहा। जब तक कंफर्म नहीं हो जाता तब तक के लिए मैं अपना ट्वीट वापस लेता हूं।”

bollywood stars contribute for kerala victims

आपको बता दें, बालीवुड स्टार्स अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, कुणाल कपूर रिलीफ फंड में डोनेट कर चुके हैं। वहीं टालीवुड की बात करें तो रजनीकांत, राम चरन और अल्लू अर्जुन भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए थे और मोटी रकम देकर बाढ़ पीड़ितों की मदद की।

Loading...