आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों से कही ज्यादा अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खबरें काफी समय से सुनने को मिल रही हैं.. लेकिन अभी तक कोई ऑफिशियल कमफर्मेशन नही हुआ था.. वही दोनो के फैन्स को भी इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है…

अब इनके फैंस के लिए एक बड़ी खूशखबरी सामने आई है। बहुत ही जल्द यह जोड़ा अपने रिलेशनशिप को एक नया नाम देने जा रहा है। जैसा की आप सभी को पता है कि इन दिनों एक्टर ऋषि कपूर यूएस में मेडिकल ट्रीटमेंट रहे हैं। वह जल्द ही भारत लौटने वाले हैं।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस से निकाले गए प्रियांक शर्मा घर में दोबारा करेंगे वापसी

इस बात का खुलासा उनकी पत्नी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया था। नीतू ने पोस्ट में बताया कि ऋषि कपूर इस महीने के आखिर तक देश लौटे जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषि कपूर के लिए भारत वापस आने के बाद सबसे पहली प्राथमिकता बेटे रणबीर कपूर की आलिया भट्ट से शादी होगी। वे चाहते हैं कि दोनों जल्दी से शादी के पवित्र बंधन में बंध जाए।

आलिया भट्ट और कपूर परिवार ऋषि के घर आते के साथ ही पंडित से मुलाकात करेंगे और तय करेंगे कि शादी के लिए कौन सी तारीख सही रहेगी। बताया जा रहा है कि, अप्रैल में यह मुलाकात होनी है, जहां पर शादी की डेट फाइनल की जाएगी।

Loading...