बॉलीवुड गलियारे में आजकल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की लवस्टोरी को लेकर काफी चर्चे हैं. ये दोनों अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. लंबे समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहने के बाद अब दोनों की शादी बातें भी सामने आने लगी हैं.

अभी हाल ही में खबर आई थी इसी अप्रेल में मलाइका-अर्जुन शादी कर सकते हैं. बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका से अर्जुन कपूर के साथ शादी को लेकर सवाल किए गए थए. जिसपर मलाइका ने इन खबरों को अफवाह बताया था. वहीं अब इस पर पहली बार अर्जुन कपूर की तरफ से बयान आया है.

जरुर पढ़ें:  जानें रजनीकांत ने अपना फेमस सिग्नेचर 'सिगरेट फ्ल‍िप' स्टाइल कहां से सीखा!

हाल ही में आईएएनएस से इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन से मलाइका के साथ शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब इस बारे में कोई बात होगी, तो आपको पता चल जाएगा. अर्जुन ने ये भी बताया कि उनके बारे में फैलने वाली अफवाहों से वह परेशान नहीं होते हैं उन्हें लगता है कि यह सेलिब्रिटी होने की बहुत छोटी कीमत है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जब मलाइका से उनकी अर्जुन के साथ चर्च वेडिंग के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने जोर से हंसते हुए कहा कि यह सब मीडिया की बनाई खबरें हैं. उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि हर कोई मूव ऑन कर प्यार और साथी पाना चाहते हैं, जिससे आप रिलेट कर सकें.

जरुर पढ़ें:  सोनम कपूर के बाद अब बहन रिया करेंगी इस प्रोड्यूसर बॉयफ्रेंड संग शादी!

मलाइका ने आगे कहा था कि अगर आपको वह मिल जाता है, तो मुझे लगता है कि आप बहुत लकी हैं. मुझे लगता है कि अगर कोई भी अपनी जिंदगी में ये कर सकता है तो वे लकी है कि उन्हें खुश रहने का दूसरा मौका मिला. बता दें कि मलाइका का अरबाज खान के साथ 2017 में तलाक हुआ था. जिसके बाद उनका नाम अर्जुन कपूर से जुड़ा

Loading...