पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की बॉलीवुड सितारों ने मदद की है.  इसमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान और कैलाश खेर जैसे बड़े सितारों ने करोड़ों रुपए दान में दे दिए.  वहीं शाहरुख खान को लेकर सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर आई जिसे सुनने के बाद हर देशवासी हैरान रह गया .

खबर थी कि शाहरुख खान ने पाकिस्तान के गैस ट्रैजिडी पीड़ितों को 45 करोड़ रुपये दान में दिए हैं.  इस खबर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  दरअसल, ये न्यूज पूरी तरह से फेक है .

खबरों की मानें तो शाहरुख खान को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है . ये खबर वायरल होते ही शाहरुख खान के फैंस उनके बचाव में आ गए . उन्होंने जोरदार तरीके से उन लोगों की आलोचना की जो शाहरुख के बारे में अफवाहें फैला रहे थे.

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस के घर के 10 राज जो आप नहीं जानते होंगे

फैंस ने बताया कि एसआरके ने भारत को सिर्फ गौरवान्वित किया है. उन्होंने StopFakeNewsAgainstSRK नाम से हैशटैग शुरू किया. देखें कुछ ट्वीट्स…  एक यूजर ने लिखा, ‘शाहरुख जब भी कुछ दान करते हैं तो वो गुपचुप तरीके से करते हैं .’

इस मामले पर ‘शाहिद’, ‘सिटीलाइट्स’ जैसी फिल्में बना चुके फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी शाहरुख खान का सपोर्ट किया है . उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख का बचाव किया है. उन्होंने भी फैंस से गलत न्यूज ना फैलाने की गुजारिश की .

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब शाहरुख ऐसी खबरों को लेकर चर्चा में आए हों या उनकी देशभक्ति पर सवाल उठे हों.  इससे पहले भी कई बार अलग-अलग लोगों, संगठनों, नेताओं ने उनके धर्म और देश के प्रति उनके प्यार पर सवाल उठाए हैं.

Loading...