श्रद्धा आउट परिणीती इन, साइना की बायोपिक में परिणीती चोपड़ा ने ली श्रद्धा कपूर की जगह..


साइना नेहवाल की बायोपिक में परिणीति चोपड़ा ने श्रद्धा कपूर को रिप्लेस कर दिया है. फिल्म से श्रद्धा कपूर को हटाने के पीछे की वजह भी सामने आई है. फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा कि वो इस फिल्म को इसी साल के अंत तक खत्म करना चाहते हैं.
उन्होंने कहा, ”हम साइना की बायोपिक को इसी साल के अंत तक खत्म करना चाहते हैं ताकी हम इसे 2020 की शुरुआत में रिलीज कर सकें. इस फिल्म को छोड़ने का फैसला टीम श्रद्धा ने हमसे बात करने के बाद लिया है. हम लोग खुश हैं कि श्रद्धा के बाद अब परिणीति चोपड़ा इस फिल्म से जुड़ी हैं. साइना ने विश्वभर में भारत को एक नई पहचान दिलाई है और हम उनकी कहानी दुनिया के सामने लाना चाहते हैं.”
इस फिल्म से जुड़ने के बाद परिणीति चोपड़ा भी काफी उत्साहित है. उन्होंने कहा, टस्पोर्ट्स मेरी परसनैलिटी का एक हिस्सा है. लेकिन बतौर एक्ट्रेस मैंने ऐसी किसी फिल्म में अभी तक काम नहीं किया. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे एक इतनी स्ट्रांग लड़की का किरदार पर्दे पर प्ले करने का मौका मिला है. मैं जानती हूं इसके लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं.’

जरुर पढ़ें:  कपिल शर्मा ने नेशनल टेलीविज़न पर क्यों मांगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफ़ी,जाने वजह

श्रद्धा कपूर इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही थी और फिल्म का फर्स्ट लुक तक रिलीज कर दिया गया था. पिछले साल फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था जिसमें श्रद्धा हूबहू साइना लग रही थी.
इसे लेकर साइना ने कहा था, ‘‘मैं फिल्म को लेकर उत्साहित हूं. स्क्रिप्ट काफी अच्छी है. मैंने श्रद्धा को जितनी तैयारी करते हुए देखा है उन्होंने अच्छा किया है. मैं इसका इंतजार कर रही हूं. इसे पूरा होने में थोड़ा समय लग रहा है. लेकिन मुझे यकीन है कि यह अच्छी बनेगी.’’

Loading...