बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत सुर्खियों में बने रहने के लिए कोई न कोई बहाना ढूंढ ही लेती हैं. बीते दिनों लुधियाना में रेसलिंग की प्रमोशन के लिए पहुंची राखी ने अपने साथ छेड़छाड़ होने का आरोप लगाया था. राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर होली की शुभकामनाएं दीं लेकिन इस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

वीडियो में राखी सावंत के चेहरे और शरीर पर रंग लगा हुआ है. इसमें वह डांस मूव करती हुई नजर आ रही हैं. इसे पोस्ट कर उन्होंने अपने फैंस को एडवांस में ही हैप्पी होली विश किया है. लेकिन राखी का ये वीडियो लोगों को पसंद नहीं आ रहा.

जरुर पढ़ें:  राखी सावंत ने योगी आदित्यनाथ को कहा चरवाहा, मोदी से कहा- क्या देखकर बनाया सीएम ?

एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए लिखा कि पाकिस्तान ही चली जाओ, भारत में क्या काम है आपका. दूसरे ने यूजर ने तो कमेंट करते हुए राखी की तुलना पूनम पांडे से कर दी. यूजर ने लिखा, पूनम पांडे बनने की नाकाम कोशिश कर रही है. एक यूजर ने यहां तक लिख दिया कि मुंह पर काला रंग लगाना भूल गई हो क्या.

बीते दिनों सीडब्ल्यूई कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट ब्रेकडाउन शो से एक दिन पहले रेसलिंग की प्रमोशन के लिए राखी सावंत लुधियाना पहुंची थीं. इस दौरान राखी सावंत के साथ द ग्रेट खली ओपन जीप में रोड शो कर रहे थे. तभी कुछ युवकों ने गाड़ी पर चढ़कर उनके साथ अश्लील हरकतें कीं.

जरुर पढ़ें:  राखी को भोजपुरी स्टार ने की KISS करने की कोशिश! देखें वीडियो

राखी सावंत ने बताया था कि वह ओपन जीप में थी. चौड़ा बाजार में रोड शो के दौरान कुछ युवक जीप पर चढ़ गए और गलत हरकत करने लगे. उन्हें विरोध किया तो युवक जीप से उतरकर फरार हो गए. इस घटना से दुखी होकर राखी ने कहा था कि अब दोबारा कभी पंजाब नहीं आएंगी

Loading...