सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत अपनी दोस्ती को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रही और इसके बाद सारा ने फिल्म सिंबा में काम किया. सिंबा ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. हालांकि केदारनाथ के बाद सुशांत से सारा की जबरदस्त ट्यूनिंग बन गई और दोस्ती इतनी मजबूत हो गई कि सारा ने सुशांत के बर्थडे पर अपनी हॉलीडे ट्रिप तक शॉर्ट कर दी, ताकि वह सुशांत के साथ रह सकें.

दोनों के रिश्तों को लेकर तरह-तरह की खबरें आने लगीं लेकिन सारा अली खान ने यह कहकर अफवाहों को विराम दे दिया कि दोनों सिर्फ दोस्त हैं. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की दोस्ती दिन-ब-दिन बेहतर होती जा रही है. खबर के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत तकरीबन रोज सारा अली खान को छोड़ने के लिए उनकी जिम तक जाते हैं.

जरुर पढ़ें:  करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में प्रियंका चोपड़ा नहीं, इस खूबसूरत एक्ट्रेस की हुई एंट्री!

रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ये बात जानते हैं कि फोटोग्राफर्स ऐसे मौकों के इंतजार में रहते हैं और इसीलिए वह सारा अली खान को जिम के गेट पर ड्रॉप नहीं करके थोड़ा आगे या पीछे ड्रॉप करते हैं. तो क्या सारा और सुशांत अपनी रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. जाहिर तौर पर यह बात तो वक्त के साथ ही सामने आएगी.

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल तो वह अपनी दोनों फिल्मों की सक्सेस से काफी खुश हैं लेकिन जल्द ही वह किसी अन्य फिल्म में काम करती नजर आ सकती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो केदारनाथ में निर्देशक अभिषेक कपूर को सारा का काम इतना ज्यादा पसंद आया था कि उन्होंने खुद रोहित शेट्टी को सारा का नाम सिंबा के लिए सुझाया था.

Loading...