14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले के बाद भीरतीय सोना ने सर्जिकल स्ट्राईक-2 को अंजाम दिया. और करीब 300 आतंकवादियों को मार गिराया. इस AIR- STRIKE के बाद चारों ओर भारत के वीर सेनानियों की जय जय कार हो रही है. और ऐसे में आम इसान हो या कोई बड़ा सेलिब्रिटी सभी ने जवानों के इस साहस के लिए उनको सल्यूट किया.
हाल ही में फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी इस पूरे मुद्दे को लेकर अपनी बात रखी और पुलवामा हमले को लेकर पाकस्तान पर खुब बरसीं.

दोनों देशों के बीच बिगड़ते हुए हालातों और तनाव को देखते हुए अभिनेत्री रवीना टंडन ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. रवीना ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ”आतंकवाद और जंग के बीच में फर्क होता है। ये युद्ध आतंकवाद के खिलाफ है, किसी देश के नहीं.. क्यों देश एकता दिखाते हुए आतंकवाद के खिलाफ नहीं लड़ते बजाय इसके कि उन्हें पनाह देते हैं? जब भी कोई निर्दोष मारा जाता है तो आतंकवादी अपने मनसूबों में कामयाब हो जाते हैं।”

जरुर पढ़ें:  एकता कपूर के घर आया नन्हा मेहमान, जीतेंद्र बने नाना

एक्टेस रवीना केवल इतना कहकर ही नही रुकीं. और इसके बाद रवीना ने एक और ट्वीट किया..अपने दूसरे ट्वीट में रवीना ने लिखा है कि पाकिस्तान को अब आतंकवाद को पनाह देना बंद कर देना चाहिए। ”आज , कल और हमेशा कभी अगर आतंकवादी को मारा जाता है फिर चाहे सीमा के इस पार हो या उस पार, भारत हमेशा इसका स्वागत करेगा। जब कभी भी कोई निर्दोष मारा जाएगा इस पार या उस पार, भारत हमेशा दुखी होगा। लेकिन ये देखकर दुख होता है कि जो आतंकवाद को पनाह देते हैं उनके साथ ऐसा नहीं है।”

Loading...