बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक है काजोल और अजय देवगन की जोड़ी है। अजय और काजोल की लवस्टोरी को कौन नहीं जानता। दोनों ने साल 1999 में शादी की थी। काजोल जहां हसंमुख मिज़ाज़ की हैं वहीँ अजय देवगन को एंग्री मेन के नाम से जाना जाता है। लेकिन हाल में ही एंग्री मेन अजय देवगन ने कुछ ऐसा मज़ाक किया जिससे सोशल मीडिया पर तहलका आ गया।

कोजोल और अजय देवगन

ये मज़ाक अजय को इतना भारी पड़ गया कि उनकी पत्नी एक्ट्रेस काजोल भी उनसे नाराज़ हो गई। दरअसल अजय देवगन ने ट्विटर पर अपनी पत्नी काजोल का फोन नंबर शेयर कर दिया था। जिसे देखकर यूजर्स हैरान हो गए थे। अजय देवगन ने जो ट्वीट किया था उसमें लिखा था- कि “काजोल देश में नहीं हैं, उनसे इस नंबर पर व्हाट्सएप कर बात कर सकते हैं।

जरुर पढ़ें:  टोटल धमाल ने दिखाया जबरदस्त कमाल, पहले दिन ही कमाए इतने करोड़

ट्वीट करते ही अजय का ये मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस ट्वीट को देखकर लोग ये भी अनुमान लगा रहे थे कि शायद अजय का अकाउंट हैक हो गया है।  लेकिन कुछ देर बाद अजय ने एक और ट्वीट कर बताया कि ये प्रैंक था। लेकिन एक्टर का ये मजाक काजोल को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। इसलिए उन्होंने अजय को ये ट्वीट कर दिया। काजोल गुस्से में अजय को कहा कि ‘लगता है तुम्हारे प्रैंक स्टूडियो से बाहर कर दिए गए हैं।  लेकिन इन प्रैंक्स की  घर पर बिल्कुल भी एंट्री नहीं है। अपने गुस्से को दिखते हुए काजोल ने  गुस्से वाला इमोजी बनाया है।

जरुर पढ़ें:  इस बड़ी फिल्म में किंग खान को इस एक्टर ने किया रिप्लेस,जानकर होगी हैरानी!
काजोल का गुस्सा

काजोल का गुस्सा शांत करने के लिए अजय ने तुरंत काजल के ट्वीट का रिप्लाई किया और लिखा कि फिल्म सेट पर प्रैंक अब पुराना फैशन हो चुका है। तो उन्होंने सब लोगों के लिए प्रैंक को सोशल मीडिया पर करने की कोशिश की। खबर ये भी है कि कुछ लोगो ने ये नंबर पाते ही जब इस पर काल किया तो नंबर फॉरवर्ड करने के मैसेज के साथ काजोल की आवाज में रिकॉर्डेड जवाब मिला।  साथ ही व्हाट्सएप पर ये नंबर काजोल की फोटो के साथ सेव है। बता दें हाल ही में काजोल के जन्मदिन पर उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म हेलिकॉप्टर ईला का ट्रेलर रिलीज किया था।  काजोल इस फिल्म से लंबे समय बाद सिनेमा पर कम बैक करने जा रही हैं।

जरुर पढ़ें:  जानें कैसे ईशा अंबानी की शादी ने बदल दी इस गरीब फोटोग्राफर की जिंदगी!

विडियो देखें-

Loading...