आकाश ने श्लोका को किया लिपलॉक, रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को श्लोका मेहता के साथ शादी के खूबसबरत रिश्ते में बंध चुके हैं. इसके बाद 10 मार्च को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में रिसेप्शन पार्टी रखी गई. जिसमें बॉलिवुड सेलेब्स से लेकर बड़े से बड़े बिजनस टायकून शामिल हुए.

इस पार्टी में श्लोका गोल्डन कलर के गाउन में नजर आईं. तो वहीं आकाश ब्लैक कलर के सूट में दिखे. आकाश और श्लोका की साथ में बहुत प्यारी लग रही थी. आकाश और श्लोका की शादी और रिसेप्शन की बहुत सारी तस्वीरें और विडियोज भी की सामने आई हैं. औऱ इन्ही में से एक विडियो ऐसी सामने आई है. जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा द है.

जरुर पढ़ें:  सलमान खान के बर्थडे के मौके पर कुछ अनसुनी बातें

जी हां इस पार्टी का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आकाश अंबानी, श्लोका के साथ डांस कर रहे हैं. और डांस करते-करते आकाश ने श्लोका के साथ लिपलॉक किया. इसे देख पार्टी में मौजूद मेहमान तालियां बजाते हैं.  श्लोका भी शर्माई हुई सी नजर आती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर आकाश और श्लोका के किस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि श्लोका और आकाश की इस ड्रेस को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है.

मनीष मल्होत्रा ने खुद आकाश-श्लोका की तस्वीर शेयर कर ये जानकारी दी  आकाश, ईशा और अनंत अंबानी ने अपना लाइफ पार्टनर खुद चुना है. इस बारे में नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैंने और मुकेश ने अपने बच्चों को उनका लाइफ पार्टनर चुनने की आजादी दी है
‘जब मेरे बेटे ने शादी करने का फैसला किया तो हमने उसका स्वागत किया. हम चाहते थे कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले.

Loading...