आकाश अंबानी की शादी में शामिल हुई छोटे भाई की गर्लफ्रेंड, बन सकती हैं अंबानी परिवार की बहू.

आकाश अंबानी की शादी लम्बे समय से चर्चाओं का विषय बनी हुई थी. इस शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार था.. और आखिर ये इंतजार खत्म हुआ. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता बेहद ही खुबसुरत और पवित्र शादी के ऱिश्ते में बंध चुके हैं. और जिंदगी के नए सफर की ओर बढ़ने को तैयार हैं. वहीं अंबानी परिवार भी अपनी बहु की अंबानी फैमिली में एंट्री को लकर बेहद ही खुश है.
ये तस्वीरें है आकाश और श्लोका मेहता की शादी के कुछ खूबसूरत पलों की. जिसे देखकर ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है शादी के जश्न का हर एक पल कितना खास रहा होगा.मंडप पर नीता अंबानी ने उतारी बेटे और बहू की नजर
दूल्हे राजा आकाश अंबानी ने बेबी पिंक कलर की शेरवानी पहनी है. वहीं मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी भी पिंक कलर में नजर आ रहे हैं. अनंत ने पिंक कुर्ते के साथ क्रीम कलर में प्रिंटेड नेहरू जैकेट पहनी है.

जरुर पढ़ें:  छेड़छाड़ के आरोप में सिंगर मीका सिंह गिरफ्तार,दोस्त राखी सावंत दुबई जाएंगी हिरासत से छुड़ाने ..

वैसे तो इस शादी में बड़ी से बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. बॉलीवुड, पॉलिटिक्स, खेल और बिजनेस की दुनिया के तमाम दिग्गज आकाश और श्लोका की शादी में शिरकत करने पहुंचे. लेकिन बावजूद इसके एक खास इंसान ने इस शादी के दौरान पूरी लाइमलाइट को अपनी ओर खींच लिया.

जी हां इस शादी में एक और शख्स आकाश की परिवार के साथ मौजूद रहा.और वो और कोई नही बल्कि अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट हैं. राधिका हमेशा की तरह बेहद क्यूट और खूबसूरत नजर आ रही हैं. राधिका ने ऑरेंज कलर का लहंगा पहना है. उन्होंने लाइट मेकअप के साथ पोनी टेल बना रखी है. और अपनी ड्रेस और लुक की वजह से काफी चर्चा में हैं.

जरुर पढ़ें:  ईशा अंबानी की शादी में मेहमानों का आना शुरू, बच्चन परिवार समेथ पहुंचे कई बड़े सितारे, देखें तस्वीरें

राधिका मर्चेंट उस समय चर्चा में आईं थीं जब आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई के दौरान उन्होंने ईशा अंबानी पिरामल और श्लोका के साथ घूमर गाने पर डांस किया था. इस दौरान जब एक्टर शाहरुख खान ने अनंत से पूछा था कि वो राधिका को 10 में से कितने नंबर देंगे? तो अनंत ने कहा था वन मिलियन.

राधिका की अंबानी परिवार के साथ एक खास बॉंडिंग है. उन्हे अक्सर अंबानी परिवार के फैमिली फंक्सन में भी देखा जाता था. वही आकाश अंबानी की शादी में भी राधिका फैमिली मैंबर की तरह ही नजर आईं. जिसे देखते हुए ये आसार लगाए जा रहे हैं कि आकाश अंबानी के बाद अब अनंत अंबानी भी जलद ही खुसखबरी सुना सकते हैं. और श्लोका मेहता के बाद अब राधिका भी जल्द ही छोटी बहु के ऱूप में अंबानी फैमिली में एंट्री ले सकती हैं.
हर तरफ आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के चर्चे हैं. सभी को दोनों की शादी की पहली तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहा है. बता दें, आकाश और श्लोका की शादी का जश्न तीन दिनों तक चलेगा. और शादी के हर जश्न का एक अलग ड्रेस कोड रखा गया है.

Loading...