आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी इन दिनों बालिवुड गलियारों में काफी चर्चाओं में है. बॉलिवुड की क्यूटेस्ट जोड़ियों में एक आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरों से बॉलिवुड का मंच काफी समय से गर्म है. इन दोनों के बीच अफेयर की खबरों को तब और हवा मिली जब आलिया और रणबीर, सोनम कपूर के रिसेप्शन में एक साथ पहुंचे थे.

इस कपल को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया. फिर चाहें वो कोई फैमिली फंक्शन हो या फिर कोई पार्टी. अफेयर की खबरों के बीच दोनो सेलेब्स की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस मामले में कभी खुलकर बात नहीं की. वहीं अब पहली बार आलिया, रणबीर के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर सामने आईं हैं.  

जरुर पढ़ें:  बचपन में ऐसी दिखती थीं दिपिका पादुकोण और उनकी बहन



एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर से जुड़े सवाल पूछे जाने पर आलिया ने जो जवाब दिए उसे सुनकर तो ये साफ होता है कि दोनो अब अपने रिश्ते को ऑफिशियली कबूलने को तैयार हैं. जी हां इंटरवयू के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि उन्हे पहली बार कब महसूस हुआ कि रणबीर ही उनके लिए सही पर्सन हैं?. तो उन्होने कहा कि जब मै पहली बार रणबीर से मिली तब मुझे ये ऐहसास हो गया था. आलिया ने आगे कहा कि वो बहुत ही सिंपल पर्सन है. एक अच्छा इंसान है और मुझे लगता है कि मैं भी हूं. एक एक्टर के तौर पर, एक इंसान के तौर और सब कुछ, वो सबसे बेहतर है.

जरुर पढ़ें:  बॉलीवुड फिल्मों में शूट के दौरान जब असल में सेक्स कर बैठे स्टार्स

वहीं जब आलिया से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो. उस पर आलिया ने कहा फिलहाल मुझे ये सुन-सुनकर चिढ़ होने लग गई है. हर सुबह जब मैं उठती हूं तो ये खबर मिलती है कि मैं शादी करने जा रही हूं. मैं उससे कहती हूं कि ये क्या बकवास है. लेकिन शायद वो इसका आदि है. अब इससे साफ जाहिर है कि आलिया फिलहाल शादी के मूड में तो नहीं है.


बता दें कि इससे पहले जब फिल्म फेयर अवार्ड फंक्शन के दौरान आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था. तो आलिया ने खुलेआम रणबीर को ‘I love u’ कह दिया था. वही रणबीर कपूर को भी उनकी फिल्म ‘संजू’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था.

जरुर पढ़ें:  अमूल ने कार्टून बना कर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल को शादी की दी बधाईयां, देखें

अब आलिया का ये जवाब सुनने के बाद ये कहना गलत तो नहीं होगा कि आलिया को भी उनका सही हमसफर मिल चुका है. अब देखने वाली बात ये है कि आखिर उनके फैन्स को और उनकी शादी के लिए और कितना इंतजार करना पड़ेगा

Loading...