फिल्मफेयर अवॉर्ड में इस बार का नजारा कुछ अलग ही देखने को मिला. बीती रात इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स ने अपना जलवा बिखेरा. इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों को सम्मानित किया गया. रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर (पॉपुलर) और आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस (पॉपुलर) का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया.

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘राजी’ पिछले साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक रही है. फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019 में इस फिल्म धूम रही. फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड जीता. साथ ही ‘राजी’ को बेस्ट फिल्म अवॉर्ड दिया गया.

इस खास मौके पर जब आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया जा रहा था तो वो स्टेज पर भावुक हो गई. उन्होंने स्टेज पर एक स्पीच दी. इसमें उन्होंने रणबीर कपूर का जिक्र किया और में उन्हें I Love You बोल दिया.

जरुर पढ़ें:  शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को दी ऐसी सलाह, फैन्स के उड़ गए होश!

वहीं जब लीडिंग रोल (मेल) श्रेणी में रणबीर कपूर का नाम बेस्ट एक्टर के रूप में घोषित किया गया, तो उन्होंने सबसे पहले आलिया को Kiss किया, जो उनके ठीक बगल में बैठी थी. इसके बाद रणबीर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को भी ‘हग’ किया. और अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर चले गए.

बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर काफी समय से अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. वही वीते दिनों इनकी शादी की खबरों ने भी काफी जोर फकड़ा था. अब ऐसे में इनका एक दूसरे के लिए ऐसे प्यार जाहिर करना उनके रिश्ते पर मोहर लगाने का काम कर रहा है.

जरुर पढ़ें:  बॉलीवुड फिल्मों में शूट के दौरान जब असल में सेक्स कर बैठे स्टार्स

 

Loading...