ये शादी का मौसम है और भारत ने इस हफते ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सबसे बड़ी, स्टार स्टड शादी देखी. तो वहीं इस खास मौके पर अमूल ने कुछ इस अंदाज़ में इस कपल को विश किया. अमुल की ये तस्वीर देखिए, ये खास तौर पर अमूल ने ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के लिए बानाया है.

देखिए कितनी खूबसूरती से इस तस्वीर को बनाया गया है. इसमें आनंद पीरामल और ईशा को दिखाया गया है और इतना खूबसूरत कैप्शन इन्होंने जो बनाया है वो है ‘अम्बुनि वेड्स पिरमूल’. बहुत ही खूबसूरत ग्राफिक्स के जरिए ये बनाया गया है. बता दें, इसे काफी पसंद किया जा रहा है और यकीनन काफी क्रिएटिव तरीके से अमूल ने इसे शेयर किया है.

जरुर पढ़ें:  दीपिका-रणवीर के शादी के कार्ड में बड़ी गलती, जमकर हुए ट्रोल

हांलाकी, ये पहली बार नहीं है अमूल ने कुछ इसी तरह से दीपिका और रणवीर को भी बधाई दी थी. अमूल ने दीप-वीर को भी इसी तरह से ग्राफिक्स बनाकर अनोखे अंदाज़ में बधाई दी थी. इस तस्वीर में आप देख सकते है दीपिका और रणवीर दूल्हा-दुल्हन बनकर एक दूसरे को बटर खिलाते हुए नज़र आ रहे है. अमूल ने तस्वीर में लिखा है. ‘Ranveer not single any more’. वहीं आनंद और ईशा के इस ग्राफिक्स में भी हम देख सकते है जो अमूल ने शेयर किया है इसमें भी ईशा अंबानी आनंद पीरामल को बटर खिलाती नज़र आ रही हैं.

जरुर पढ़ें:  बॉबी देओल ने बेटे के साथ शेयर की ये पिक्चर, फैंस ने की सोल्जर 2 बनाने की मांग

बता दें, ईशा-आनंद और दीप-वीर से पहले अमूल ने अनुष्का और विराट को भी कुछ इस अंदाज़ में विश किया था. जी हां, अपने क्रिएटिव अंदाज के से अलग पहचान बनाने वाली अमूल कंपनी ने अनुष्का और विराट को भी बधाई दी थी. इस ऐड में अमूल गर्ल अनुष्का की ड्रेस सही कर रही हैं जबकि विराट कोहली हाथों में ब्रेड बटर लिए नजर आ रहे हैं. इस ऐड में लिखा है कोहली सजा के रखना, महंदी लगा के रखना. तो इस तरह से आप देख सकते हैं कि अपने क्रिएटिव अंदाज़ से किस तरह से अमूल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को विश करता है.

Loading...