अरबाज खान ने गर्ल फ्रेंड जॉर्जिया पर तोड़ी चुप्पी, जॉर्जिया के साथ रिश्ते को कबूला

मलाइका अरोड़ा और अरवाज खान के रिशते बीते दिनो काफी कॉंट्रवर्सी में रहे। लेकिन गुजरते समय के साथ दोनों ने अपना रुख साफ कर दिया और तलाक ले लिया। वही कुछ समय पहलेे मलाइका अरोड़ा  ने अरबाज से अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए। मलाइका हाल ही में करीना कपूर खान के रेडियो शो में आई थीं जहां पर उन्होंने दिल खोलकर अपनी बात रखी। मलाइका के इन खुलासों के बाद अब अरबाज खान का बयान भी सामने आया है।

बता दें कि अरबाज खान ने  हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल को दिए गए इंटरव्यू में दौरान अपने मन की बात सामने रखी।  इस इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने जॉर्जिया के साथ अपने रिश्ते की बात कबूली और अरहान के साथ अपने रिश्ते का सच भी बताया। अरबाज ने बातचीत के दौरान बताया – ‘मैं अपने बच्चे के साथ बहुत सारा समय बिताता हूं। पिता होने की सारी जिम्मेदारियां निभाता हूं।’

जरुर पढ़ें:  ये है वो बॉलीवुड स्टार्स, जो एक्टिंग से पहले, स्पोर्ट्स में जीत चुके कई मैडल

अरबाज ने आगे कहा – ‘अभी वो मेरे साथ नहीं रह रहा क्योंकि उसकी कस्टडी मलाइका के पास है। वह हमेशा मेरे संपर्क में रहता है और मेरे साथ रहने के लिए भी आता है। मैं एक अच्छा पिता हूं। अरहान एक अच्छा बच्चा है। अरहान अपने दादा-दादी के करीब है। साथ ही मैटरनल रिश्तेदारों से भी जुड़ा हुआ है।’

वही जब अरबाज से जॉर्जिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेहिचक सब कुछ बता दिया। अरबाज ने कहा – ‘वह एक शानदार पार्टनर है। मुझे खुशी है कि वह मुझे सकारात्मक रखने में मदद करती हैं। जॉर्जिया ने मुझे जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है।’ इस इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने मलाइका और अपने रिश्ते पर दिल खोलकर बात की।

जरुर पढ़ें:  मलाइका के साथ रिश्ते पर अब अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा..

और आखिर में अरबाज ने मलाइका और अपने रिश्ते  को लेकर भी अपनी बात कही। अरवाज ने कहा – ‘एक समय था जब मैं परेशान रहता था। अब सब खत्म हो गया है। चाहे आप भूल जाओ या माफ कर दो, जो भी हालत आप चुनो, जिंदगी में आगे बढ़ना ही पड़ता है।’ आपको बता दें, अरबाज का यह बयान उस वक्त आया है जब मलाइका ने कुछ दिन पहले ही अरबाज और अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए हैं।

Loading...