अनन्या पांडेय, ख़ुशी कपूर, आलिया फर्नीचरवाला से लेकर करन देओल तक इस साल कई स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हैं. इन्हीं के साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार और बेहतरीन एक्टर रवि किशन की बेटी भी एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं.

जी हां, रिपोर्टस की मानें तो रवि किशन की बेटी रीवा फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. साथ ही रीवा की पहली फ़िल्म में उनके अपोजिट पद्मिनी कोल्हापुरी का बेटे प्रियंक भी बॉलीवुड में इंट्री कर रहे हैं. वहीं, अक्षय खन्‍ना भी इस फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म एक सिचुएशनल कॉमेडी होगी और इसकी शूटिंग झारखंड में मार्च महीने से शुरू हो सकती है.

जरुर पढ़ें:  Shocking- तो इसलिए अरबाज़ ख़ान से अलग हुई थीं मलाइका अरोरा

बता दें, रीवा को निर्माता नितिन मोहन ही लांच कर रहे थे, जिन्‍होंने रवि किशन को हिंदी फिल्‍म आर्मी से बॉलीवुड में स्‍थापित किया था.

अपनी पहली फिल्म को लेकर एक्साइटेड रीवा ने बताया, ”मैं उस वक्त लॉस एंजेलिस और लंदन घूम रही थी जब बेग अंकल ने मुझे फोन किया और कहा कि नितिन अंकल एक फिल्म के लिए मुझसे मिलना चाहते हैं. पापा की शुरुआती कुछ फिल्मों में से एक नितिन अंकल के साथ ही थी. मैं अपना फिल्मी सफर इंजॉय कर रही हूं और काफी कुछ सीख रही हूं. यह फिल्म मेरे लिए एक ऐसा तोहफा है जिसकी मुझे उम्मीद ही नहीं थी.”

जरुर पढ़ें:  प्रियंका चोपड़ा के लिए निक ने खरीदा आलीशान बंगला, कीमत जानकर चौंक जायेंगे आप

अपनी बेटी को बॉलीवुड में कदम रखते देख पिता रवि किशन ने कहा, “रीवा का बचपन मुझे acting करते और acting का गुण सीखते, देखते हुए बीता है. वो बचपन से ही कलाकार है. ऐसे में इस फील्ड में उसका भविष्य उज्ज्वल है. ये मेरे लिए भी खुशी की बात है और मुझे रीवा पर गर्व है.”

रीवा के बारे में बता करें तो आपको बता दें कि रीवा दिग्गज एक्टर नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रुप के साथ एक साल तक एक्टिंग कर चुकी हैं. साथ ही उन्होंने अमेरिका के एक्टिंग इंस्‍टीट्यूट से डेढ़ साल तक एक्टिंग की क्लासेस भी ली हैं. और अब सारी तैयारियां पूरी करने के बाद रीवा बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने को तैयार हैं.

Loading...