बिग बॉस के घर में जब भी कंटेस्टेंट के बीच लडाईयां होती हैं, तो कई कंटेस्टेंट पर्सनल कमेंट करते नज़र आते हैं। इसकी वजह है, उन लोगों का आपस में ही अपनी पर्सनल लाइफ को डिस्कस करना। इसीलिए जब-जब लड़ाइयां होती हैं, वहीं बातें निकलकर सामने आती हैं। लेकिन इन दिनों सपना चौधरी, हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच कुछ गुपचुप चल रही है। हालांकि कुछ सीन को टीवी पर दिखाया जाता है और कुछ सीन को नहीं, लेकिन इन तीनों के बीच चल रही बात को टीवी पर दिखाया गया, जिसमें सपना चौधरी को हिना खान और शिल्पा शिंदे सेफ सेक्स की एजुकेशन देते नज़र आ रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  Good News- सलमान खान बनने जा रहे हैं बिनब्याहे पापा, खुद किया खुलासा
Sapna_Hina_Shilpa in Bigg Boss-11

जी हां, हरियाणा की डांसर सपना चौधरी को कंडोम के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है और ये बात सुनकर शिल्पा और हिना दंग रह जाती हैं। तब हिना और शिल्पा पहले तो इस बात पर खूब मजे लेती हैं, जोरों से हसती हैं। इसके बाद दोनों ही उन्हें सेफ सेक्स के बारें में बताने लगती हैं। पहले हीना खुद सपना के पास जाती हैं और उन्हें बताती हैं, कि कंडोम सेफ सेक्स के लिए बेहद ज़रुरी है।

Sapna chaudhary or Hina Khan

इसके बाद सपना भी मेल और फीमेल कंडोम के बारे में जानने के लिए उतावली हो जाती हैं। इतना ही नहीं, सपना हिना से ये भी पूछ लेती हैं, कि कंडोम कैसे पहनते हैं। तब हिना शर्म से लाल हो जाती हैं और शांत होकर कुछ जवाब नहीं देती है। ये बात सुनकर शिल्पा सपना का मजाक बनाते हुए, उनसे पूछती हैं, कि वो कितने साल की है? सपना इस बात का जवाब देती हुई कहती है कि वो 23 साल की है और वो अपने फैमली के साथ दिल्ली में रहती हैं।

जरुर पढ़ें:  Airtel 4G गर्ल नहीं है सिंगल, इस फिल्म स्टार को कर रही है डेट

देखें वीडियो-


बाद में शिल्पा फिर पूछती है, कि क्या वो घर से कभी बाहर नहीं निकली और उनका कोई दोस्त नहीं है?, सपना कहती है, कि वो मम्मी के बिना कभी घर से अकेली नहीं जाती हैं और उन्हें किताबें पढ़ने का शौक हैं उऩका कोई दोस्त नहीं है।तभी सपना ये भी कहती है, तो वो घर के अंदर ये सब कैसे सीख सकती है। इसके बाद हिना सपना को समझाती हैं, कि घर में कंडोम वर्ड मत बोलना किसी के सामने नहीं तो सभी तुम्हारा मजाक उडाएंगे। लेकिन इसके बाद भी सपना मजाक करते हुए किचन में कंडोम वर्ड का बार-बार यूज करती हैं।

Loading...