लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. औऱ चुनाव की तारीखो की ऐलान भी हो चुका है. सभी राजनेता चुनाव को जीतने के लिए नए नए हथकंड़े अपना रहे हैं. और अलग अलग पैतरों से चुनावी मैदान में अपना अपना सिक्का जमाने में लगे हुए हैं. और इसी कड़ी में सभी राजनीतिक पार्टियां कई नए चहरों को भी अपनी पार्टियों में शामिल कर रही हैं. और इन्ही में कुछ चेहरे ऐसे है जो इस बार राजनीती मे गलैमर का तड़का लगाते भी नजर आएंगे.

ऐसे में बंगाल की मुंख्यमंत्री ‘ममता बनर्जी’ भी बीजेपी को हराने के लिए सिनेमाइ स्टार्स को चुनावी मैदान में उतार रही हैं. बता दें कि ममता की तृणमूल कांग्रेस में अब तक तीन ग्लैमरस चेहरे शामिल हो चुके है. जिनमें नुसरत जहां, मीमी चक्रबर्ती और अब हाल ही में मुनमुन सेन का नाम भी सामने आया है.

जरुर पढ़ें:  भाषण के दौरान कई दफा अटके ये नेता, 3 मिनट में भाषण किया खत्म..

जी हां, ऐक्ट्रेस मुनमुन सेन पश्चिम बंगाल के आसनसोल में सुप्रिया बाबुल के खिलाफ चुनावी मैदान में दस्तक देंगी. ममता बनर्जी ने बीते सप्ताह ही मुनमुन सेन की उम्मीदवारी की घोषणा की थी. बता दें कि एक्ट्रेस रिया सेन की मां मुनमुन सेन ने साल 2014 में पश्चिम बंगाल की राजनीती में एंट्री ली थी.

अब ये तो थी मुनमुन सेन की राजनीती की यात्रा जिसके चलते एक्ट्रेस मुनमुन सेन इन दिनों चर्चाओं में हैं.  लेकिन अपने फिल्मी करियर के दौरान भी मुनमुन एक जाना माना नाम थी. उस दौर में मुनमुन अपने बोल्ड अंदाज के चलते काफी सुर्खियों में रहती थीं.

जरुर पढ़ें:  राबर्ट वाड्रा ने दिखाई दरिया दिली, मदद करने के लिए इस शख्स की उतरवाई पैंट

वही एक समय ऐसा भी था जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ भी उनके अफेयर की चर्चाओं ने लंबे समय तक जोर पकड़ा था. लेकिन कुछ समय बाद ही उनकी इस स्टोरी पर विराम लग गया. और वो अपनी फैमिली में बिजी हो गई.

Loading...