बी टाउन में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. शादी के बंधन में बंधने वालों में प्रियंका चोपड़ा निक जोनास, दीपिका-रणवीर सिंह और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर जैसे नामी सेलेब शामिल हैं. लेकिन इस सभी में सबसे पहले दीपिका और रणवीर शादी का लड्डू खाने वाले हैं. जी हां ये दोनों अगले महीने यानी नवंबर की 14 तारीख को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

बता दें, इन दोनों की शादी का कार्ड भी छप चुका है और ये खुद दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. दरअसल, दीपिका और रणवीर ने हिंदी और इंग्लिश दोनों ही भाषा में अपना वेडिंग कार्ड शेयर किया था. लेकिन हिंदी वाले कार्ड में कुछ गलतियां थीं. यहां तक की दुल्हन का नाम भी कार्ड में गलत लिखा हुआ था. जीहां कार्ड में दीपिका का नाम ही गलत है.

जिसके बाद फैंस दोनों को ट्रोल करने लगे. साथ ही लोगों ने जमकर दोनों का मजाक उड़ाया. लोगो ने इस कार्ड के बारे में क्या कहां ये भी बताएंगे लेकिन उससे पहले ये कार्ड देख लीजिए. अब आप देखिए ये मजेदार ट्वीट्स. सबसे पहले गौर कीजिए कार्ड में लिखा है, कि हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है. यूजर्स ने सबसे पहले यही बात पकड़ ली और लिखा कि दो दिन तक कौन-सी शादी होती है यार. एक यूजर ने अनुमान लगाया, कि शायद 14 को दीपिका की और 15 को रणवीर सिंह की शादी होगी

जरुर पढ़ें:  राखी के बाद सपना चौधरी उतरीं रेसलिंग रिंग में, फिर हुआ कुछ तरह बवाल.

अब बारी आती है कार्ड में दुल्हन के नाम की जो गलत है. आप देख सकते हैं दीपिका के नाम की स्पेलिंग गलत है. इतने बड़े सेलिब्रिटी के कार्ड में ऐसी मिस्टेक होना लोगों को हैरानी में डाल रहा है. जो कि एक शाब्दिक गलती है. यूजर ने दीपिका और रणवीर से पूछा कि शादी के कार्ड पर अपना नाम गलत कौन लिखता है?

हिंदी के कार्ड में दो गलत शब्द ‘की’ और ‘दीपीका’ यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. ये बात एक यूजर ने एक पोस्ट के जरिए भी बताई.

बता दें कि हिंदी के इन वाक्यों में ”की” के स्थान पर ‘कि’ और ”दीपीका” की जगह ‘दीपिका’ लिखा जाना चाहिए था. साथ ही एक यूजर ने रणवीर सिंह की ड्रेसिंग सेंस का मज़ाक बनाते हुए कह दिया कि भाभी भैया को लहंगा मत पहनने देना.

जरुर पढ़ें:  OMG!! दीदी प्रियंका की शादी में "जूता छुपाई" की रस्म में परिणीति ने मांगे इतने रुपये .....

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने शादी के लिए इटली में ‘लेक कोमो’ का वेन्यू फाइनल किया है. हालांकि दोनों की तरफ से वेन्यू की कोई जानकारी साझा नहीं की गई.

Loading...