एसिड अटैक सरवाइवर पर बनी फिल्म छपाक आजकल ट्रैंड कर रही है. ऐसे में फिल्म से ज्यादा दीपिका के JNU जाने की चर्चा की जा रही है. बता दें कि अपनी फिल्म छपाक की रिलीज से तीन दिन पहले दीपिका 7 जनवरी को जेएनयू कैंपस गई थीं. नकाबपोशों के हमले में घायल जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष के पास खड़ी दीपिका की तस्वीर खूब वायरल हुई थी. इसके बाद जहां एकतरफ उनके साहस की प्रशंसा की गई थी तो वहीं कई मंत्रियों, दक्षिणपंथी ट्रोल्स ने दीपिका को निशाना बनाया था.

जिसके बाद बायकॉट करने की अपीलों के चलते छपाक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बेहद बुरा असर पड़ा था. बता दें कि छपाक फिल्म ने पहले दो दिनों में 11.67 करोड़ रुपये की कमाई की थी. कलेक्शन से निराश दीपिका ने इसी कड़ी में अपने कई पोस्ट प्रमोशनों के इवेंट्स को भी कैंसिल कर दिया था. बता दें कि अब दीपिका के JNU प्रोटेस्ट में जाने की आग उनके करियर को काफी ज्यादा प्रभावित कर रही है. बता दें कि दीपिका ब्रिटानिया के गुड डे, लॉरियल, तनिष्क, विस्तारा एयरलाइंस और एक्सिस बैंक सहित 23 ब्रैंड्स के एड्स कर चुकी हैं. इन विज्ञापनों के जरिए दीपिका की नेटवर्थ की कमाई 103 करोड़ के आस-पास बताई जा रही है. बता दें कि दीपिका एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये तो वहीं एक विज्ञापन के लिए 8 करोड़ रुपये लेती हैं.

जरुर पढ़ें:  'तख्त' के बाद 'गे लव स्टोरी' बनाएंगे करण जौहर,जाने फिल्म की कहानी!

इसी कड़ी में अब सोशल मीडिया पर दीपिका को लेकर एक नया ट्रेंड चल रहा है. बता दें कि सोशल मीडिया पर #दीपिका_हटाओ_LUX_बचाओं के जरिए लोग दीपिका को लक्स के ब्रांड एंबेस्डर के पद से हटाने की मांग कर रहे हैं. और तो और सोशल मीडिया पर दीपिका की फोटो को आईशी घोष की फोटो के साथ एडिट कर एक यूजर ने लिखा कि.’ दीपिका का नया फिल्म ट्रेलर लांच, फिल्म का नाम क्या रखें आप लोग बताइए’.

किसी ने लिखा, ‘दीपिका को हटाओ, लक्स बचाओ.’. इसी तरह से आप अपनी स्क्रीन पर कई सारे ट्वीट देख रहे होंगे. जिन्हें #दीपिका_हटाओ_LUX_बचाओं के साथ शेयर किया लगातार शेयर किया जा रहा है. बता दें कि दीपिका के विरोध के चलते कोई भी कंपनी अपना नुकसान नहीं करना चाहती है. कंपनियां नहीं चाहती हैं कि उनके माल की बिक्री पर किसी तरह का कोई असर पड़े.  सूत्रों कि माने तो से जुड़े सभी विज्ञापनों को दो हफ्तों के लिए बंद भी किया जा सकता है. उम्मीद है कि तब तक विवाद ठंडा पड़ जाएगा.

Loading...