नई दिल्ली। सपना चौधरी ऐसा चमकता सितारा जिसने अपने डांस से सभी को अपना दीवाना बना लिया। बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को भी सपना मात देती हैं। उनके मेकओवर की जितनी तारीफ की जाए कम है। सपना चौधरी अपनी हर फोटो और मेकओवर से फैंस को चौंका रही हैं। लुक्स और स्टाइल के मामले में वे बी-टाउन की एक्ट्रेस को पछाड़ती नजर आ रही हैं।

हमेशा सपना के फैन्स उनके वीडियो का बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। सपना चौधरी का वीडियो चाहे नया हो या पुराना, वो  वायरल हो जाता है। ऐसा ही कुछ सपना चौधरी के नए वीडियो के साथ भी है, जिसमें डांस करने के लिए उनकी मम्मी उन्हें डांट लगा रही हैं।जी हां सपना चौधरी की मम्मी उन्हें डाट रही  हैं। वीडियो में उनकी मम्मी ने ये भी कहां कि सपना को लड़के वाले देखने आ रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  सारा अली खान को जिम छोड़ते हैं ये एक्टर जानकर होगी हैरानी !

बता दें सपना चौधरी इस वीडियो में अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर जमकर डांस करती नजर आती हैं। लेकिन तभी उनकी मम्मी आती है और कहती है कि सारे दिन डांस ही करती रहेगी।  शाम में लड़के वाले तुझे देखने आ रहे हैं।  सपना चौधरी कहती हैं कि जिन्हें मुझे ले जाना होगा वो ऐसे  ले जाएंगे। आपको बता दें ये सपना चौधरी के वीडियो का सीन है, लेकिन इसमें उनकी रियल माँ नहीं बल्कि ऑनस्क्रीन मां उन्हें फटकार लगा रही हैं।

बता दें सपना चौधरी इन दिनों काफी फेमस हो गई हैं साथ ही उनके मेकओवर को देखने के बाद उनके फैन्स उनको और भी पसंद करने लगे हैं। सपना जो भी करती हैं वायरल हो जाता है चाहे वो अपने बर्थडे पर कार की बैक सीट पर डांस करना हो या फिर किसी पॉलिटिशियन के बारे में अपनी राय देनी हो यही नहीं जल्द ही सपना फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

जरुर पढ़ें:  नवाब सैफ अली खान के कब्जे से उड़ा ले गया ये एक्टर बायोपिक फिल्म!

Loading...