शो के दौरान शिल्पा के साथ हुआ प्रैंक, पति से तलाक तक पहुंची नौबत..

सोनी टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो सुपर डांसर में अब तक कई बार कंटेस्टेंट के डांस शो को देखकर शिल्पा शेट्टी को इमोनशल होते हुए तो कभी खुशी से झूमते देखा गया है. लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ कि शो पर शिल्पा के पति राज कुंद्रा से तलाक की प्लानिंग हो जाए. दरअसल, ये एक प्रैंक था, जिसका शिकार शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर के शो पर हो गईं.

शनिवार रात रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में बतौर जज फराह खान पहुंची. इस शो में एक सेशन हुआ जहां फराह और शिल्पा से उनके पति की सबसे परेशान करने वाली आदतों के बारे में पूछा गया. शिल्पा और फराह ने एक-एक करके अपने पति के बारे में बताया.

जरुर पढ़ें:  डांस करते स्टेज पर ही फट गई स्टार की पैंट, हुआ पानी–पानी

लेकिन सेशन के बीच शो के दूसरे जज डायरेक्टर अनुराग बसु और गीता कपूर ने मिलकर शिल्पा के संग प्रैंक किया. हुआ यूं कि जब शिल्पा चैट शो में जवाब देने में विजी थीं तभी शिल्पा का फोन लेकर अनुराग बसु ने उनकी मां को ये मैसेज कर दिया कि मैं राज कुंद्रा से अलग होना चाहती हूं.

अनुराग बसु और गीता कपूर के मैसेज के बाद शिल्पा की मां का फोन सेट पर आया. जब तक सबको खबर होती गीता कपूर ने अनुराग दादा की शरारत के बारे में सबको बताया कि शिल्पा की मां को अनुराग दादा ने क्या मैसेज किया है. ये सुनते ही शिल्पा चौंक गईं और अपना फोन लेने को भागीं. शिल्पा ने घर पर फौरन बात की और मां को बताया कि ये बस प्रैंक था.

जरुर पढ़ें:  गुड न्यूज़! रणबीर कपूर के साथ सगाई करने वाली है आलिया भट्ट, परिवारवालों ने शुरू की तैयारियां

शिल्पा ने मां से कहा,  कभी मेरे फोन से ऐसा मैसेज आए कि मैं प्रेग्नेंट हूं और तलाक चाहती हूं तो समझ जाना ये प्रैंक है,  क्योंकि अनुराग दादा शो पर हैं.

बता दें शिल्पा शेट्टी के साथ इस तरह के प्रैंक शो पर कई बाद होते रहे हैं. शिल्पा रियलटी शो के तीसरे सीजन को जज कर रही हैं.

Loading...