मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद अब बारी असली फंक्शन की है. जी हाँ ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस शादी के लिए मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया सज गया है. आज हम आपको एंटीलिया की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखाएंगे.

साउथ मुंबई में मुकेश अंबानी का ये आलीशान विला एंटीलिया दुल्हन की तरह सज गया है. एंटीलिया के गेट को खूबसूरत लाल फूलों से सजाया गया है. इसके अलावा इसे गोल्डन कलर की रैपिंग दी गई है. घर के दरवाजे पर सफेद रंग की खूबसूरत झालरों को दुल्हन के घूंघट की तरह लटकाया गया है.

फूलों और लाइट्स की झालरों के बीच दिये की रोशनी से नजारा और भी खूबसूरत हो गया है. दियों को यैलो और ऑरेंज फूलों से सजाया गया है. तस्वीरों में देखें कैसे जगमगाती लाइट्स और फूलों की सजावट ने एंटीलिया की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. आप देख सकते हैं तस्वीरों में रोशनी से जगमगा रहा एंटीलिया.

जरुर पढ़ें:  जानें कैसे ईशा अंबानी की शादी ने बदल दी इस गरीब फोटोग्राफर की जिंदगी!

घर के मेन गेट पर बड़े पंडाल लगाए गए हैं.इसे बनाने में  10,500 करोड़ खर्च हुए हैं. आपको बता दें कि एंटिलिया लगभग 27 मंजिला इमारत है.

 

साथ ही बता दें अम्बानी के इस घर में छह मंजिलों पर केवल पार्किंग और गैरेज है साथ ही रहने के लिए चार लाख वर्ग फुट जगह है, जिसमें एक बालरूम है जिसकी छत क्रिस्टल से सजाई गई है. इस घर में एक 50 सीटर थिएटर, 9 बड़े लिफ्ट, बार, इस बिल्डिंग में तीन हेलीपैड के अलावा सारी सुख सुविधाएं मौजूद हैं. बता दें एंटीलिया में काम करने के लिए 600 कर्मचारियों की जरूरत होती है.

जरुर पढ़ें:  वीडियो- रोने की बजाय हँसते हुए बिदा हुई थीं ये टीवी ऐक्ट्रेस

 

ये तो रही घर की बात अब बता दें कि इस आलिशान घर में बिजली कितनी लगती है. एंटीलिया में एक महीने में लगभग 6 लाख 37 हजार 240 यूनिट बिजली की खपत होती है. इससे रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महीने में 70 लाख रुपए का बिजली का बिल आता है. एंटीलिया’ में बिजली सप्लाई करने वाली कंपनी बेस्ट ने हाई टेंशन कनेक्शन दिया है. ‘एंटीलिया’ में बिजली सप्लाई करने वाले BEST का कहना है कि आने वाले महीनों में ‘एंटीलिया’ का बिल और बढ़ सकता है.

 

इससे पहले  ईशा-आनंद के संगीत फंक्शन में विदेशी हाई-प्रोफाइल गेस्ट भी पहुंचे थे. अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन और पॉप सिंगर बेयॉन्स ने शिरकत की थी. बेयॉन्स ने संगीत सेरेमनी में खास परफॉर्मेंस दी थी.

जरुर पढ़ें:  ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में सितारों उतरा हुजूम, जानें क्या-क्या हुआ खास

ईशा-आनंद की शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी. जिसमें बॉलीवुड़, खेल, राजनीति और उद्योग जगत के सितारे पहुंचेंगे. सूत्रों के मुताबिक पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लेकिन अभी सूचना नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शादी में शिरकत करेंगे या नहीं.

Loading...