सलमान खान ने जबसे फिल्मों में काम शुरू किया है. तब से दो चीजें उनके करियर के साथ चलती आई हैं. एक उनका स्टारडम और दूसरा उनकी शादी पर सवाल. आए दिन वे किसी प्रशंसक द्वारा इस सवाल से टकरा जाते हैं. साथ ही हमेशा ही सलमान खान इसे बड़े ही सलीके से टाल भी देते हैं. हाल ही में वे द कपिल शर्मा शों में आए. इस दौरान उन्होंने शादी को लेकर पूछे गए कपिल के सवाल का जवाब दिया. खास बात ये थी कि इस जवाब में उनकी अगली फिल्म भारत के बारे में एक खुलासा भी सामने आया.

जरुर पढ़ें:  GK में फेल होने पर हिना का घर में ऐसे बना मज़ाक, आप भी हंस पड़ेंगे

शो के दौरान कपिल ने उनसे घुमा-फिरा कर यही सवाल पूछा. सलमान ने जवाब में कहा कि भारत फिल्म में जो उनका किरदार है. उसकी शादी 72 साल के बाद भी नहीं होती. मैं भी उसी को फॉलो कर रहा हूं. इस सवाल के जरिए प्रशंसकों को सलमान की रियल लाइफ के मैरिज स्टेटस का जवाब भले ना मिला हो मगर सलमान की बड़ी फिल्म भारत के बारे में ये रोचक खुलासा जरूर मिल गया.

 

कुछ समय पहले भी सलमान से शादी को लेकर सवाल पूछा गया था. उस दौरान सलमान ने कहा था- शादी सिर्फ पैसों की बर्बादी है. रिलेशनशिप जरूरतों के लिहाज से बनती है.एक रिलेशनशिप में जो दो लोग रहते हैं वो दरअसल एक दूसरे की जरूरत होते हैं. सलमान की रियल लाइफ की बात करें तो यूलिया वंतूर संग उनके लिंकअप की खबरें पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं. सलमान के बर्थडे पर भी यूलिया हमेशा की तरह उनके संग नजर आई थीं.

जरुर पढ़ें:  सलमान खान के बर्थडे के मौके पर कुछ अनसुनी बातें

फिल्म भारत की बात करें तो इसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. फिल्म साउथ कोरिएन मूवी ओड टू माई फादर पर आधारित है. अतुल अग्निहोत्री फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म में कटरीना कैफ, तब्बू और दिशा पाटनी भी हैं. इसे 2019 में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

Loading...