एक के बाद एक ये बॉलीवुड स्टार्स को क्या हो रहा है पहले सोनाली बेंद्रे फिर इरफान खान और अब राकेश रोशन भी कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर राकेश रोशन को गले का कैंसर हो गया है. बेटे रितिक रोशन ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

रितिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें राकेश रोशन और रितिक रोशन जिम में दिखाई दे रहे है. इस फोटो को शेयर करते हुए रितिक ने पापा की बीमारी का खुलासा करते हुए लिखा है कि, ‘मैंने आज सुबह अपने पापा से एक फोटो खिंचवाने के लिए कहा. आज अपनी सर्जरी के दिन भी उन्होंने जिम मिस नहीं किया. पापा मेरी जिंदगी के सबसे मजबूत इंसानों में से हैं. कुछ ही हफ्तो पहले पता चला था कि उनको शुरुआती स्टेज का गले का कैंसर  है. वह पूरे जोश में हैं और आज वे उस बीमारी से लड़ने जा रहे हैं. एक परिवार के तौर पर हम खुशकिस्मत हैं कि हमें उनके जैसा लीडर मिला.

जरुर पढ़ें:  साक्षी धोनी की इस तस्वीर पर क्यों हो रहा है बवाल?

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि राकेश रोशन का इलाज शुरू हो चुका है. बता दें कि, बॉलीवुड स्टार राकेश रोशन  ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1970 में ‘घर घर की कहानी’ से की थी. राकेश रोशन ने 1987 में ‘खुदगर्ज’ फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया. इस फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा और जीतेंद्र लीड रोल में थे. राकेश रोशन ने 2000 में अपने बेटे ऋतिक रोशन को फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से लॉन्च किया था और फिल्म सुपरहिट रही थी. इसके बाद उन्होंने बेटे ऋतिक रोशन के साथ सुपरहिट कृष सीरीज दी. बता दें कि राकेश रोशन ‘खून भरी मांग’, ‘कोयला’ और ‘करण अर्जुन’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं.

Loading...