एक तरफ पाकिस्तान ने भारत के कलाकारों और फिल्मों पर बैन लगा दिया है तो दूसरी तरफ भारत के ही एक कलाकार को देश से ज्यादा पैसे प्यारे हो गए. मशहूर बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह की. जिनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है.

दरअसल, मीका सिंह पाकिस्तान के कराची शहर में एक खास इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस देने पहुंचे थे. मीका किसी छोटे मोटे इंवेंट में नहीं गए थे बल्कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार के शादी इंवेंट में गाने गए थे. तो वहीं अब इसी कंसर्ट को लेकर लोग सोशल मीडिया पर मीका सिंह पर काफी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

पाकिस्तान की जानी मानी जर्नलिस्ट नायला इनायत ने मीका सिंह के वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, मैं खुश हूं कि जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेहंदी रस्म में सिंगर मीका सिंह कराची में परफॉर्म करते नजर आए. रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह 3 दिन के पाकिस्तान टूर पर है.

जरुर पढ़ें:  सपना चौधरी ने पंजाबी गाने पर जमकर लगाए ठुमके, डांस वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि मोदी सरकार के धारा 370 के फैसले के बाद पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस रोकने के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों पर बैन लगा दिया है. कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान प्रधानमंत्री की विशेष सूचना सलाहकार फिरदौस आशिक अवान ने  अपने बयान में कहा था,  किसी भारतीय फिल्म की स्क्रीनिंग पाकिस्तान में नहीं होगी और भारतीय परम्परा को दिखाने वाले किसी भी तरह के कंटेंट का इस्तेमाल भी नहीं होगा.

तो दूसरी तरफ कस्मीर मुद्दे के बाद भारत के फिल्म निर्माताओं ने अपनी ओर से खुद फैसला लिया था कि वो पाकिस्तान में फिल्मों की स्क्रीनिंग नहीं करेंगे. लेकिन मीका सिंह शायद खुद को इस इंडस्ट्री और इस देश से अलग समझते है. इसलिए जिस वक्त उनको अपने देश के ऐतिहासिक फैसले पर उसके साथ खड़ा होना चाहिए था उस वक्त वो दुश्मनों का चंद पैसों के लिए मनोरंजन कर रहे थे. जिस देश में रहकर मिका सिंह ने नाम और शोहरत की बुलंदियो को छुआ. आज कुछ पैसों के लिए मीका ने देश की इज्जत मिट्टी में मिला दी.

जरुर पढ़ें:  रानू मंडल के इस एक गाने ने ऐसी बदली किस्मत कि...

VK News

Loading...