द कपिल शर्मा शो के शनिवार के एपिसोड में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी का प्रमोशन करने पहुंचे. अक्षय कुमार की यह पीरियड ड्रामा फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. शो पर कपिल शर्मा के साथ बातचीत के दौरान अक्षय और परिणीति ने खूब हंसी मजाक किया. इस दौरान तमाम ऐसी बातों का भी खुलासा हुआ जिनके बारे में फैन्स को जानकारी नहीं थी.

कपिल ने परिणीति चोपड़ा से उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा की शादी के बारे में बात की. कपिल ने पूछा कि शादी में जूता चुराई की रस्म में उन्हें जीजाजी से नोट मिले थे या डॉलर. परिणीति ने भी बड़ी बेबाकी से इस बारे में जवाब दिया.

जरुर पढ़ें:  इस दिन मुंबई में होगा प्रियंका-निक का रिसेप्शन, देखें कार्ड

परिणीति ने कपिल को बताया कि निक जोनस बहुत अच्छे जीजाजी हैं. उन्होंने बताया कि जूता चुराई की रस्म में निक ने हीरे और डॉलर्स दिए थे. मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल दिसंबर में शादी कर ली थी.

दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. परिणीति चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म केसरी में लीडिंग लेडी का रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म सारागढ़ी के बैटल के बारे में है.

इसी शो पर परिणीति और अक्षय कुमार ने अपने-अपने सबसे बड़े डर का भी खुलासा किया. अक्षय कुमार ने बताया कि उन्हें सबसे ऊंचे गोल वाले झूले से डर लगता है. वहीं परिणीति ने बताया कि उन्हें सांपों से बहुत डर लगता है.

जरुर पढ़ें:  अमूल ने कार्टून बना कर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल को शादी की दी बधाईयां, देखें

परिणीति चोपड़ा ने बताया कि केसरी के सेट पर वह अक्षय कुमार के साथ कार्ड्स खेला करती थीं. इस गेम में वह अक्षय से इतनी बार हार चुकी हैं कि उन्हें अक्की का बहुत सा पैसा चुकाना है.

फिल्म केसरी से परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार का लुक फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और यह इंटरनेट पर खूब लोकप्रिय हो रहा है. फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ है. देखना होगा कि मेकर्स इसे बॉक्स ऑफिस पर कितना भुना पाते हैं

Loading...