साल 2018 ने जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जैसे स्टार किड्स को बॉलीवुड में एंट्री मिली. इनकी फिल्में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चलीं और दर्शकों ने इन्हें बहुत पसंद किया. स्टार किड्स को लेकर फैन्स में गजब का एक्साइटमेंट होता है और वह उन्हें पर्दे पर कामयाब होते देखना चाहते हैं. हालांकि आखिर दमदार काम उनके अभिनय पर ही होता है.

बता दें, साल 2019 में भी कई स्टार किड्स बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे है. चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे साल 2019 में करण जौहर की फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. करण जौहर वो निर्देशक हैं जिन्होंने आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर जैसे स्टार किड्स को भारतीय सिनेमा में लॉन्चिंग किया था. करण अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से अनन्या को डेब्यू कराएंगे.

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस में नया ट्वीस्ट, शिल्पा शिंदे को सलमान खान देंगे बड़ा झटका

वहीं सनी देओल का बेटा सिनेमा जगत में एंट्री लेने के लिए तैयार है. सनी का बेटा करण देओल फिल्म “पल पल दिल के पास” से अपने करियर की शुरुआत करेगे.

साथ ही स्वर्गीय अभिनेता अमरीश पुरी का पोता वर्धन पुरी भी फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि वर्धन को तकरीबन 2 फिल्मों के लिए अब तक अप्रोच भी किया जा चुका है.

वहीं स्वर्गीय एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं. बता दे कि जाह्नवी की बहन साल 2019 में उन्हीं के लिए कॉम्पटीशन बनकर आ रही हैं.

जरुर पढ़ें:  बॉलीवुड छोड़ साउथ पहुंची कटरीना, महेश बाबू संग कर सकती हैं काम!

साथी अभिनेत्री नूतन की पोती और मनीष बहल की बेटी प्रनुतन बहल भी साल 2019 में अपने करियर को उड़ान दे सकती हैं.

वहीं पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. बताया जा रहा है कि पूजा बेदी की बेटी आलिया 2019 में बॉलीवुड में नजर आने वाली हैं.

Loading...