चर्चा में बनी हुई है. बता दें कि छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका दिल्ली में थीं, इसी दौरान दीपिका जेएनयू पहुंचीं. जेएनयू में दीपिका ने कुछ कहा तो नहीं लेकिन उसके बाद से वो लगातार निशाने पर बनी हुई हैं. बता दें कि फिल्म छपाक के बॉयकाट के साथ ही ब्रांड बायकॉट भी ट्रेंड कर रहा है. दरअसल शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में अजय देवगन की ‘तानाजी’ और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज हुई. दोनों ही फिल्मों को लेकर माना जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कट देखने को मिल सकती है. हालांकि रिलीज से महज दो दिन पहले छपाक बुरी तरह से विवादों में आ गई जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी देखने को मिल रहा है.

जरुर पढ़ें:  कब्रिस्तान में ऐसा क्या करते थे कादर खान जिससे हुआ ये काम...

ओपनिंग डे ही ‘तानाजी’, ‘छपाक’ से तीन गुना ज्यादा कमाई कर काफी आगे निकल गई तो वहीं पांच दिनों के कलेक्शन की बात करें तो ‘छपाक’ 25 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है. जबकि ‘तानाजी’ चार गुना ज्यादा कमाई करते हुए 100 करोड़ क्लब से सिर्फ एक ही कदम दूर रह गई है. अगर फिल्म के पर डे क्लेक्शन पर नजर डाले तो. शुक्रवार- 4.77 करोड़ रुपए, शनिवार- 6.90 करोड़ रुपए, रविवार- 7.35 करोड़ रुपए, सोमवार- 2.35 करोड़ रुपए, मंगलवार- 2 करोड़ रुपए इसके साथ ही छपाक का अब तक का टोटल कलेक्शन 23.37 करोड़ रुपए है.

तो वहीं तानाजी के पर डे कलेक्शन की बात करें तो.  इसका शुक्रवार कलेक्शन 15.107 करोड़ रुपए, शनिवार- 20.57 करोड़ रुपए, रविवार- 26.26 करोड़ रुपए, सोमवार- 13.75 करोड़ रुपए, मंगलवार- 15.28 कोरड़ रुपए इसके साथ ही तानाजी का टोटल कलेक्शन 90.96 करोड़ रुपए है. इसी के साथ इन दोनों फिल्मों के स्क्रीन्स काउंट की बात करें तो ‘तानाजी’ को भारत में 3880 स्क्रीन्स पर और वर्ल्डवाइड 4540 स्क्रीन्स पर रीलिज किया गया था. साथ ही दीपिका पादुकोण की छपाक को भारत में 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज तो वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म 2160 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. इसके पीछे की वजह छपाक को स्क्रीन न मिलना भी बताया जा रहा है.

जरुर पढ़ें:  PHOTOS:नई नवेली दुल्हन दीपिका का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल,रणवीर सिंह देखते रह जाएंगे!

बता दें कि शुरूआती कलेक्शन के हिसाब से छपाक को दीपिका की अब तक की सबसे बड़ी फ्लॉप बताया जा रहा है. जो कि दीपिका की चांदनी चौक टू चाइना फ्लॉप फिल्म से भी कम कमाई कर रही है.  दीपिका की इस फिल्म को रिलीज से पहले नेशनवाइड काफी ज्यादा सराहा जा रहा था लेकिन उनके JNU जाने के बाद इस फिल्म का बॉयकाट किया जाने लगा. हालांकि कांग्रेस ने छपाक को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री भी कर दिया लेकिन फिर भी दीपिका की ये फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई.

Loading...