1. हर जगह देश की सबसे बड़ी शादी की ही चर्चा हो रही है. ये शादी इतनी  आलीशान थी की पूरा देश सब कुछ भूलकर बस इसी शादी के बारे में जानना चाहता था. सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनल्स में भी इस शादी से जुड़ी हर जानकारी लोगों को दी जा रही है. जी हाँ देश के सबसे बड़े बिजनसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जब से आनंद पीरामल हुई तब से हर जगह बस उन्ही और उन्ही की चर्चा है.

2. बताया जा रहा है कि इस शादी में 720 करोड़ से भी ज्यादा खर्च हुआ है. लेकिन इतना खर्चा करने के बाद भी ईशा ने 35 साल पुरानी साड़ी क्यों पहनी. जी हाँ आपको बता दें  ईशा ने अपने इस खास मौके के ल‍िए डिजाइनर अबू जानी और संदीप खौसला का वेडिंग आउटफिट पहना था और वो इस मौके पर  बेहद खूबसूरत भी लग रही थी. लेकिन अगर आपने ईशा के आउटफिट पर गौर किया हो तो आपने देखा होगा उन्होंने साइड में एक दुप्पटा भी डाला हुआ था.

3. जी हाँ उन्होंने अपनी  ड्रेस को और ट्रेडिशनल लुक देने के ल‍िए अपनी मां नीता अंबानी की 35 साल पुरानी गुजराती बंधेज की साड़ी को दुपट्टा की तरह ओढ़ा था. ये उनके ब्राइडल लुक को एट्रैक्टिव बना रहा था. बता दें आनंद और ईशा दोनों ने ही  शादी के दौरान एक दूसरे को कलर कॉर्डिनेड करते हुए वेडिंग आउटफिट पहने हुए थे.

4. आप देख सकते हैं इन फोटोज में 35 साल पहले नीता अम्बानी ने यही गुजराती साड़ी पहनकर मुकेश अम्बानी से शादी की थी. ईशा की ड्रेस पर मुगलकारी का काम किया हुआ था. इस मौके पर गुजराती दुल्‍हन का लुक कम्‍प्‍लीट करने के ल‍िए ईशा ने अपनी मां की गुजराती ट्रेडिशनल साड़ी पहनी थी.

5. बता दें शादी के वक्‍त ईशा ने ज्‍यादा गहनें नहीं पहने थे. सिर्फ एक छोटा सा मांगटीका और छोटी सी नथ और सिंगल चोकर और कुछ चूड़िया पहन रखी थी. इसी के साथ उन्‍होंने अपने माथे को छोटी बिंदियों से सजाया हुआ था.

जरुर पढ़ें:  अंबानी की बेटी की महंगी शादी पर क्या बोलीं जनता?