बिग बॉस-12 में आयी जसलीन मथारू इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बिग बॉस में उनकी एंट्री के बाद, व्यूवर्स उनके बारे में काफी कुछ जानना चाहते हैं। वो जानना चाहते हैं कि जसलीन अपनी रियल लाइफ में गाने के अलावा और क्या करती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं, जसलीन मथारू आखिर हैं कौन?

भजन गायक अनूप जलोटा के साथ तीन साल से रिलेशनशिप में रहने वाली जसलीन मथारू मुंबई में जन्मी हैं। पंजाबी फैमिली से ताल्लुक़ रखती हैं। जसलीन ने 11 साल की उम्र से ही क्लासिकल और वेस्टर्न संगीत सीखना शुरू कर दिया था। वो मीका सिंह के ग्रुप के साथ 3 साल से ज़्यादा वक़्त तक परफॉर्म कर चुकी हैं।

जरुर पढ़ें:  भोपाल में सपना चौधरी ने ढाया कहर, लाइव कॉन्सर्ट की तस्वीरें की शेयर

जसलीन कई नामचीन सिंगर्स के साथ भी परफॉरमेंस दे चुकी हैं। जिसमें मीका सिंह के अलावा सुखविंदर सिंह और अमजद खान जैसे सिंगर्स शामिल हैं। जसलीन अमूमन अपने हॉट फोटोज और सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स भी अच्छे खासे हैं।

65 की उम्र में जलोटा को हुआ इश्क

आपको बता दें, जसलीन मथारू एक ट्रेंड डांसर भी हैं। वो न सिर्फ भरत नाट्यम बल्कि हिप-हॉप, सालसा और बेली डांसिंग भी खूब जानती हैं। जसलीन कुछ म्यूजिक वीडियो में भी दिख चुकी हैं, उन्होंने लव-डे, लव-डे से वीडियो एल्बम में अपना पहला डेब्यू किया था। वैसे हम आपको ये भी बता दें कि जसलीन मथारू का जलवा संगीत और अभिनय तक ही ख़त्म होता, बल्कि जसलीन डर्टी बॉस, द डर्टी रिलेशन जैसे, बी ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, और इन फिल्मों का निर्देशन खुद उनके पिता केसर मठारू ने किया है।

जरुर पढ़ें:  राखी सांवत ने अनूप और जसलीन की जोड़ी पर दे डाला ये शर्मनाक बयान..

माना जा रहा है कि जसलीन का बिग बॉस में अनूप जलोटा के साथ आने की वजह सिर्फ फेमस होना है। लेकिन उनके बारे में जानने के बाद लगता नहीं है कि उन्हें फेमस होने के लिए वजह चाहिए। हाँ, ये ज़रूर है कि बिग बॉस में आने के बाद जसलीन मेन स्ट्रीम में तो ज़रूर आ गयी हैं और घर से निकलने के बाद, टीवी में उन्हें अच्छे ऑपोर्चुनिटीज़ ज़रूर मिलने वाले हैं।

Loading...