जाह्नवी कपूर की अभी तक भले ही केवल एक ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आई हो लेकिन वो बॉलीवुड का एक जाना माना नाम बन चुकी है. जिनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. अक्सर उनके फैंस का उनके लिए पागलपन और प्यार देखने को मिल ही जाता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जहां पर अपने एक फैन से मिल कर जाहन्वी काफी हैरान हो गई.

दरअरल, जाह्नवी कपूर अपने जिम  के बाहर अपनी एक फैन से मिली जो उनका काफी समय से इंतजार कर रही थी. मिलने पर उनकी इस क्रेजी फैंन ने जाहन्वी को बताया कि उसने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के नाम का टैटू बनवाया है जिसको देख कर जाहन्वी काफी हैरान हो गई.

जरुर पढ़ें:  बाल-बाल बचीं शिल्पा शिंदे की इज्जत, विकास और पुनीष ने बचाया

जाह्नवी कपूर ने देखा कि उनकी फैंन ने टैटू में उनका नाम लिखवा रखा था. अपनी इस फैन का इतना प्यार देख कर जाहन्वी ने इस फैन का दिल नहीं तोड़ा और उसके साथ जम कर पोज दिए.इस दौरान जाहन्वी अपने जिम आउटफिट में ही नजर आई. यहां पर वो स्काई ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर टॉप के साथ मैचिंग शॉर्ट्स में नजर आई जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही थी.इससे पहले जाहन्वी धड़कमें नजर आई थी जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे. इश फिल्म में जाह्नवी कपूर के कान को काफी सराहना मिली थी.

Loading...