kanagana Ranaut

इन दिनों अगर कोई एक्ट्रेस सुर्खियों में नज़र आ रही हैं, तो वो है बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत। कंगना ने बॉलीवुड की ऐसी पोल खोलकर रख दी है, जिसके बारे में आज तक किसी एक्ट्रेस के मुंह से सुनने को तक नहीं मिला होगा। एक इंटरव्यू में कंगना ने अदित्य पंचोली और रीतिक रोशन से लेकर कई बॉलीवुड स्टार को बेनकाब किया, लेकिन इस दौरान कंगना शायद ये भूल गई, कि उनके भी किस्से कम नहीं है। कंगना के जिंदगी में भी ऐसे-ऐसे किस्से जुड़े हुए हैं, जो उनकी लाइफ पर कई सवाल खड़े करते हैं। एक वक्त में कंगना ने एक शादी शुदा एक्टर के घर में शराब के नशे में जमकर हंगामा किया था, इसका जिक्र भी वो खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान कर चुकी हैं।

kanagana Ranaut

कंगना का एक वक्त ऐसा था, जब उनके पास ना तो कोई बड़ा रोल था और न ही बड़े-बड़े बैनर की फिल्में। बात साल 2009-2010 की है, जब कंगना को ‘गैंगस्टर’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ और ‘फैशन’ फिल्में मीली थीं, लेकिन इन फिल्मों से वो खासा चर्चा में नहीं आई थीं, इसके बाद उन्हें अचानक ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुबंई’ फिल्म मीली, जिसमें उनके अपोजिट अजय देवगन थे। बस इसी फिल्म के बाद कंगना ने कुछ ऐसा हंगामा कर दिया, जिससे स्टारडस्ट मैग्जीन को एक स्टोरी मिल गई, जिसमें कंगना का अफेयर शादीशुदा एक्टर के साथ का खुलासा किया और बताया कि किस कदर कंगना अपनी सुध खो बैठी थी।

जरुर पढ़ें:  ...तो ऐसा दिखता है बिग बॉस सीजन 13 का घर
Actress kanagana Ranaut

आपको बता दें, कि जब अजय और कंगना फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी वक्त साथ गुजारने लगे थे, तो उनके बीच करीबियां बढ़ने लगी थी, जिसके बाद अजय देवगन उन्हें घर से पिक किया करते थे और कंगना को साथ लेकर ही सेट पर आया करते थे। यहां तक कि दोनों लंच भी साथ ही करते थे और शूटिंग के बाद घर भी साथ ही जाते थे। अजय से कंगना की नज़दीकियां इस बात से भी समजी जा सकती है, कि अजय ने डॉयरेक्टर्स को रास्कल और तेज़ मूवी के लिए कंगना का नाम सजेस्ट किया था। अजय चाहते थे, कि कंगना ही उनके अपोजिट काम करें, लेकिन दोनों की करीबियों के बीच एक ऐसा मोड़ आया, कि कंगना अपना दिल-दिमाग सब खो बैठी।

जरुर पढ़ें:  सुभाष घई ने होटल में किया था बलात्कार, महिला ने सुनाई पूरी आपबीती
kanagana Ranaut or Actor Ajay devgan

कंगना रिलेशन के लिए इस कदर पागल हो गई थी, कि वो अजय का कमिटमेंट पूरी तरह चाहती थी। लेकिन उधर अजय अपनी मैरिड लाइफ खराब नहीं करना चहाते थे, इसलिए उन्होंने अपने रिश्ते में कोई वादा नहीं किया। मैगजीन में बताया गया था, कि कंगना ने एक रात अजय की दीवानगी में इतनी पी ली थी, कि वो ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी और उन्हें इस हालत में देकर अजय के होश उड़ गए थे। कंगना शराब के नशे मे अजय से शादी के लिए रिकवेस्ट करने लगी थीं, जिसके लिए उन्होंने काफी हंगामा किया था। अजय को ये देख तभी समझ आ गया था, कि इस बला से पीछा छुड़ाना ज़रुरी है।

जरुर पढ़ें:  कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन ने कृष्‍णा को क्यों दिए 1 करोड़,जाने वजह
Actress kanagana Ranaut

इसी हंगामे और रिलेशनशिप के काबू से बाहर हो जाने के बाद अजय ने फिल्मों की प्रमोशंस में उन्हें कही शामिल नहीं किया था। जब भी इस बारे में उनसे पूछा गया, तो वे कंगना के कहीं ओर बिजी होने का हवाला दे देते। लेकिन सच्चाई यही थी, कंगना का प्यार परवान चढ़ रहा था, जिसके बाद खुद कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था, कि “शादीशुदा शख्स को डेट करना मेरी गलती थी”

Loading...